Pune | पुणे के कोंढवा में तेज़ गति से जा रहे वाहन की टक्कर में पैदल जा रहे युवक की मौत 

पुणे : Pune | तेज़ गति से आ रहे वाहन की टक्कर में पैदल जा रहे एक युवक की मौत हो गई।  यह घटना कोंढवा (kondhwa) परिसर के पिसोली रोड में हुई।  दुर्घटना ( Pune)  के बाद फरार हो गए वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज (FIR) किया गया है।  
मृतक का नाम रामतेज यादव (उम्र 30 ) है।  यादव के रिश्तेदार पटु यादव (उम्र 19 ) ने इस मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। रामतेज यादव मजदूरी करता था।  गुरुवार की सुबह साढ़े पांच बजे वह पिसोली रोड की तरफ निकला था. पिसोली-उंड्री रोड पर तेज़ गति से आ रहे  एक वाहन ने रामतेज को टक्कर मार दी।  दुर्घटना  के बाद वाहन चालक घटनास्थल पर रुकने के बजाय फरार हो गया।  गंभीर रूप से जख्मी यादव की उपचार के दौरान मौत हो गई।  सहायक फौजदार प्रताप डोईफोडे मामले की जांच कर रहे है।

Pune | पुणे के विमानतल क्षेत्र में बाइक सवार युवती का मोबाइल छीना 

Pune | पुणे शहर में मोबाइल छीनने वाले लुटेरों ने उत्पात मचा रखा है। विमानतल रोड (airport road) में बाइक सवार युवती से मोबाइल छीनने की घटना सामने आई है।  इस मामले में एक युवती ने येरवड़ा पुलिस स्टेशन (Yerwada Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता युवती मध्यरात्रि में बाइक से लोहगांव (Lohgaon) की तरफ जा रही थी। विमानतल सड़क से ही बाइक सवार युवती के पीछे-पीछे लुटेरा आया। लुटेरे ने युवती को धक्का मार दिया। युवती का नियंत्रण (Pune) छूटने से वह नीचे गिर गई। 

You might also like

Comments are closed.