Propose Day special : मर्दों के लिए खुशखबरी, महिलाओं को इंप्रेस करने का सीक्रेट आया सामने

समाचार ऑनलाइन– फरवरी के इस पहले हफ्ते में कई स्पेशल डे सेलिब्रेट किए जा रहे हैं. आज 8 फरवरी है, जिसे प्रपोज डे के रूप में मनाया जा रहा है. आज खुलकर अपने प्यार का इजहार किया जा सकता है. हालाँकि ज्यादातर यह काम लड़के ही करते हैं. यानि की प्रपोज करना. लेकिन कई लड़कों को मन में शंका रहती है कि लड़की उन्हें पसंद करेगी या नहीं. कई लड़के अपने लुक्स को लेकर नर्वस हो जाते हैं. खासकर हेयर स्टाइल को लेकर. तो आज हम इसी पर बात करते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में ऑनलाइनड डेटिंग साइट  Match.com ने एक रिसर्च का हवाला देते हुए खुलासा किया है कि, 72% युवतियों और महिलाओं को ग्रे रंग के बालों वाले पुरुष बेहद इंप्रेसिव लगते हैं. अर्थात् वें सफेद और काले बालों के कॉम्बिनेशन यानि कि ग्रे कलर के हेयर वाले पुरुषों की ओर जल्द आकर्षित हो जाती हैं. साथ ही महिलाओं को ग्रे दाढ़ी-मूंछे भी बेहद लुभाती हैं.

महिलाओं से इस पसंद का कारण पूछा गया तो उनका कहना था कि ऐसे पुरुष हैंडसम लगते हैं. ग्रे हेयर बढ़ी उम्र की निशानी है और महिलाएं अक्सर मैच्योर पार्टनर के साथ खुद का भविष्य ज्यादा सिक्योर देखती हैं.

जैसा कि आप भी जानते है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई एक्टर्स के ग्रे हेयर हैं, फिर भी उनकी महिला फैन की संख्या लाखों-करोड़ों में हैं. इन पुरुष सेलिब्रिटीज में अमेरिकी एक्टर जॉर्ज क्लूनी, ब्रैड पिट, ह्यू जैकमैन, रिचर्ड गेयर और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन प्रमुख हैं.

इसलिए अगर आपके भी सफेद या ग्रे हेयर हैं और आप अपने क्रश को प्रपोज करना चाहते हैं, तो आप बगैर काले बाल किए अपने प्यार को प्रपोज कर सकते हैं! अगर आप चाहे तो…

You might also like

Comments are closed.