Private Part Injured | शारीरिक संबंध बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट गंभीर रूप से जख्मी ; एक गलती और युवक को मिली उम्र भर की सजा

प्राइवेट पार्ट जख्मी

नई दिल्ली (New Delhi), 31 जुलाई : एक अजीब मामला सामने आया है. इस घटना (Private Part Injured) में एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने के दौरान गंभीर रूप से जख्मी (Private Part Injured) हो गया। इसके बाद असहनीय दर्द होने लगा। उसे जल्द ही हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। यह घटना ईरान के तेहरान की है।

 

द सन से मिली जानकारी के अनुसार जब इस व्यक्ति को हॉस्पिटल लेकर आया गया तब उसके प्राइवेट पार्ट (private part) से काफी  सारा खून बह रहा था। इसके बाद डॉक्टरों ने उसका MRI किया। इसमें यह जानकारी सामने आई कि उस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट टुटा नहीं है। बल्कि उसका एक लिंगामेंट (ligament) टूट गया है। प्राइवेट पार्ट लिंगामेंट (private part ligament) के जरिये पब्लिक बोन के साथ जुड़ा रहता है।

 

इसके बाद डॉक्टरों ने निर्णय लिया कि इस व्यक्ति का ऑपरेशन नहीं करना है. लिंगामेंट कुछ दिनों की दवा की मदद से अपने आप जुड़ जाएगा। डॉक्टर ने पीड़ित व्यक्ति को सलाह दी कि 6 सप्ताह वह पार्टनर के साथ संबंध नहीं बनाये। लेकिन एक वर्ष के बाद भी इस व्यक्ति का लिंगामेंट जुड़ा नहीं। उस व्यक्ति ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट (private part) में काफी दर्द होता है।  वह वापस डॉक्टर के पास गया। इस बार स्कैन में पता चला कि अभी भी लिंगामेंट जुड़ा नहीं है।

 

इसके बाद डॉक्टर ने पीड़ित व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी (surgery) की और प्राइवेट पार्ट के टूट गए लिंगामेंट फिर से जोड़ दिए गए।  डॉक्टरों ने यह नहीं बताया कि यह सर्जरी कितना सफल रहा।

 

इस संबंध में अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसके बाद वह व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ संबंध बना सकता है क्या ? इस पर डॉक्टर्स ने कोई जवाब नहीं दिया है।

 

 

Pune DCP Audio Clip Viral | मुफ्त बिरयानी मामले में ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Maharashtra Real Estate Regulatory Authority | ‘महारेरा’ ने 1800 प्रोजेक्ट को दिया झटका; इसमें पुणे की 500 परियोजनाएं शामिल

 

You might also like

Comments are closed.