प्रधानमंत्री मोदी ने जाना शरद पवार का हाल, राष्ट्रवादी अध्यक्ष ने ट्विटर पर कहा- ‘शुक्रिया’

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार की तबीयत अचानक रविवार शाम में बिगड़ गई। पवार के पेट में दर्द शुरू हुआ। इसलिए उन्हे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया। जांच के बाद गॉलब्लेडर की वजह से दर्द होने की जानकारी राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक ने दी। इसके बाद देश भर में शरद पवार के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना लोग करने लगे। महाराष्ट्र से दिल्ली तक सबने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई। शरद पवार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन सब का आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उन्होंने धन्यवाद कहा।

शरद पवार को दोबारा बुधवार 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती किया जएगा। उसके बाद एंडोस्कोपी सर्जरी की जाएगी। इसलिए उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।यह जानकारी नवाब मलिक ने ट्वीट कर दी। उसके बाद सोशल मीडिया पर शरद पवार के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की गई। कई लोगो ने शरद पवार की यादें फेसबुक पर शेयर की। गांव गांव के कार्यकर्ता शरद पवार के स्वास्थ्य के बारे में पूछने लगे। इसलिए शरद पवार ने इन सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और नेता मंडल का आभार माना। उन्होने ट्वीट में लिखा कि, मेरे सभी सहयोगी, पदाधिकारी, सभी कार्यकर्ता साथ ही विविध क्षेत्रो के मित्र व शुभचिंतक ने मेरा हालचाल जानने के लिए फोन किया, मैसेज भेजे, आप सबके सद्भावना से मुझे ताकत मिली। दिल से धन्यवाद!

शरद पवार के स्वास्थ्य के बारे में कई दिग्गज नेताओं ने पूछा। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंग, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ कई दिग्गज नेताओ का पवार ने ट्विटर पर आभार माना है।  अगले दो सप्ताह के लिए शरद पवार के सभी कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। कल उनकी सर्जरी होगी।

पश्चिम बंगाल दौरा रद्द

पश्चिम बंगाल में तृणमुल कांग्रेस की ममता बेनर्जी को सपोर्ट करने के लिए बंगाल के दौरे पर जाने वाले थी। उस कार्यक्रम को अब रद्द कर दिया गया है। हालांकि अब उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण सभी चुनाव प्रचार दौरे और कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। विपक्ष नेता देवेंद्र फ़डणवीस, प्रवीण दरेकर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भी जल्द से जल्द ठीक होने की शुभकामानाएं दी।

दिग्गजों ने जाना हाल

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने फोन पर हालचाल जाना। भारतरत्न लता मंगेशकर ने भी उनके तबीयत के बारे में पूछा। जल्द से जल्द ठीक होने की भावना व्यक्त करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद कहा। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ ही मनसे प्रमुख राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंग, निर्मला सीतारमण ने भी हाल चाल पूछा।

You might also like

Comments are closed.