Pravin Darekar | नवाब मलिक को अपने द्वारा किये गए  कांड का भय सताने लगा है – प्रवीण दरेकर

मुंबई : Pravin Darekar | मुंबई क्रूज ड्रग्‍ज मामले (mumbai cruise drugs case) में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार (Arrest) किए जाने के बाद से ही महाविकास आघाड़ी की ठाकरे सरकार (Thackeray Government) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) को एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के साथ भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर जोरदार निशाना साधते देखा जाता रहा है. अब नवाब मलिक ने अपने घर और स्‍कूल की रेकी किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है. इस पर भाजपा के विधान परिषद (BJP Legislative Council) में विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि नवाब मलिक ने पहले कुछ कांड करके छिपा रखा है, इसका डर उन्‍हें सता रहा होगा.

 

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा था कि सोशल मीडिया (social media) का इस्‍तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सिखा है. इस पर दरेकर ने कहा कि आखाड़ा आपने ही तैयार किया है. अब इसमें से निकले पहलवान आपसे तगड़े हो गए हैं. फिर आप ही कहते हैं कि सोशल मीडिया पर क्‍यों आते हैं.

 

नवाब मलिक का आरोप बेबुनियाद

 

उन्‍होंने कहा कि नवा मलिक ने एक आखाड़ा तैयार कर रखा है. उस आखाड़ा में उनके खुद के लोग है. दूसरा कोई भी उनके साथ कुश्‍ती लड़ने नहीं आता है. ये सारी बातें, उनका बेबुनियाद आरोप, उनके बयान, कोर्ट ने भी उन्‍हें ट्वीट या आरोप नहीं लगाने का निर्देश दिया है. लेकिन इसके बाद भी वे रुकने को तैयार नहीं है. खुद का कॉलर पकड़े जाने के डर से उन पर नजर रखे जाने का माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

 

उन्‍होंने कहा कि मराठी में एक कहावत है, खाई त्‍याला खवखवे. ऐसा लगता है कि नवाब मलिक ने पहले कोई कांड कर रखा है. इसका उन्‍हें डर हो गया है. उस कांड की वजह से खुद के अनिल देशमुख होने का डर सताने लगा है. कल घटने वाली संभावित बातों के लिए अभी से मैदान तैयार करके रखा है. इस तरह की कुटिल नीति नवाब मलिक (Nawab Malik) के बयान से झलक रहा है. इस तरह की आशंका प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar)ने व्‍यक्‍त की है.

 

इससे पहले नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आरोप लगाया था कि कुछ लोग गाड़ी में बैठकर पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्‍कूल की रेकी कर रहे हैं. अगर कोई इन्‍हें पहचानता है तो मुझे इसकी जानकारी दे. जो लोग इस फोटो में है उनसे मैं कहना चाहता हूं कि अगर मेरे बारे में जानकारी चाहिए तो मुझसे आकर मिले. मैं सारी जानकारी दूंगा. इस तरह का ट्वीट करते हुए नवाब मलिक ने गंभीर आरोप लगाया है. इस ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ फोटो भी शेयर किए हैं.

 

 

 

Ajit Pawar | …… इसलिए पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में कोविड जम्‍बो हॉस्पिटल खुले रहेंगे 

 

Dhananjay Munde | जब मैं उनके पास था तब किसी को नहीं जानता था, पंकजा मुंडे को लेकर धनंजय मुंडे का सां‍केतिक बयान

You might also like

Comments are closed.