फिल्म Rambo से प्रभास ने टॉइगर श्रॉफ को किया रिप्लेस!

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड के फिट एंड फाइन एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी बीजी चल रहे है। अपने खतरनाक स्टंट्स और लाजबाव डांस के लिए वह बॉलीवुड में मशहूर हैं। फिल्म रैंबो रीमेक का ऐलान काफी वक्त पहले हुआ था। लेकिन, फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ी और टाइगर अलग अलग फिल्मों में वयस्त हो गए। यहां तक की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था।

कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ अब फिल्म रैंबो में नजर नहीं आने वाले हैं। जिस फिल्म को लेकर कुछ सालों से चर्चा चल रही थी। अब खबर है कि उस फिल्म से टाइगर श्रॉफ दूर हो गए हैं। वे उस फिल्म के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं। एक्टर के पास इतने सारे प्रोजेक्ट मौजूद हैं कि वे इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं कर पा रहे हैं। एक्टर वॉर 2 की शूटिंग करेंगे, बागी 4 में नजर आएंगे और हीरोपंती 2 में भी ताबड़तोड़ एक्शन करते दिख जाएंगे। इसी वजह से सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही रैंबो से टाइगर बाहर हो लिए हैं।

वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने टाइगर को रिप्लेस करने के बाद साउथ स्टार प्रभास को कास्ट कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रभास को फिल्म की कहानी पसंद आ गई है और वह बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। इस साल प्रभास की कई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्द वे ओम राउत की मेगा स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाल हैं जहां वे श्री राम के किरदार निभाएंगे। प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता बैक टू बैक तीन पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं- राधे श्याम, सलार और आदिपुरूष.. तीनों ही फिल्में मेगा बजट पर बन रही हैं।

You might also like

Comments are closed.