टॉपलेस होकर सनसनी मचा रही पॉलोमी पोलो दास, फोटो देख बेकाबू हो रहे फैंस

मुंबई : ऑनलाइन टीम – एकता कपूर की वेब सीरीज पौरषपुर से पॉलोमी पोलो दास जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज में एक के बाद बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे। सीरीज की सेकेंड लीड पोलोमी दास ने अपनी टॉपलेस फोटोज को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। पॉलोमी पोलो दास अपनी हॉट तस्‍वीरों से फैंस के बीच अक्सर छाई रहती हैं।

25 साल की पॉलोमी पोलो दास अब अनजाना नाम नहीं रह गई हैं। हाल ही में उन्‍होंने कई बैक टू बैक कई प्रोजेक्‍ट्स किए जिसकी बदौलत उन्‍हें अच्‍छी खासी पहचान मिली है। पॉलोमी पोलो दास का इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक से एक से एक हॉट तस्‍वीर आपको मिलेगी। किसी तस्‍वीर में वह बिकिनी पहन बीच पर नजर आ रही हैं तो किसी तस्‍वीर में वह हॉट आउटफ‍िट में पोज देती दिखाई दे रही हैं।

पॉलोमी मूलरूप से कोलकाता की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने पढाई की है। कई टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस पौलमी ने महिलाओं के रंगभेद पर अपनी राय रखते हुए कहा कि किसी भी लड़की को उसके रंग से नहीं जज करना चाहिए। पौलमी दास ने कहा कि भले ही मेरा रंग दुनिया कि नज़र में सांवला है फिर भी मुझे अपने पर नाज़ है।

पोलोमी दास ने मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई। जहां पर उन्होंने अलग अलग किस्म के किरदारों से सभी के दिलो में राज किया और वह कार्तिक पूर्णिमा की पूर्णिमा बन कर सभी को अपनी अदायगी से अपनी ओर आकर्षित की। पोलोमी “सुहानी सी लडकी” “दिल ही तो है”, “अघोरी” जैसे धारावाहिकों में भी दमदार किरदार में नजर आ चुकी हैं।

You might also like

Comments are closed.