महिला तहसीलदार की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार

भोपाल : मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है, जहां एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला तहसीलदार के साथ बहस के बाद महिला की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस मामले में एक पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित महिला अधिकारी डिप्टी तहसीलदार है और आरोपी दतिया थाने का इंस्पेक्टर शिशिर दास है। पीड़ित महिला तहसीलदार सीहोर में कार्यरत है। दोनों के बीच एक पुराना झगड़ा शुरू था जिसके चलते दास ने महिला तहसीलदार को बदनाम करने के लिए उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। इस विवाद के कारण दास ने महिला तहसीलदार पर इस्तीफा देने का दबाव भी बनाया था।

एएसपी समीर यादव ने कहा कि इंस्पेक्टर शिशिर दास को महिला अधिकारी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया है, जो एक डिप्टी तहसीलदार है। उसके खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दास को अदालत ने जमानत दे दी है।

मध्य प्रदेश में यह पहला मामला नहीं है। कुछ हफ्ते पहले, एक एचएएल इंजीनियर अपने घर कानपुर गया था। वहां उसने 7 साल के लड़के का यौन शोषण किया। उसने लड़के से पानी मांगा था, लेकिन जब वह पानी लाने गया, तो उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और उसका शोषण किया। लड़के ने अपने माता-पिता को बताया था कि क्या हुआ था। इसके बाद, उन्होंने इस इंजीनियर की अच्छी तरह से पिटाई की थी।

You might also like

Comments are closed.