Loading...

पुलिस हुई  हैवान : युवती के साथ बार-बार किया बलात्कार; वीडियो वायरल करने की धमकी 

Loading...
Loading...

नागपुर, 24 नवंबर 

नागपुर शहर पुलिस विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी की  महिला मित्र के जरिये पहचान हुई युवती के साथ कार बलात्कार करने की घटना हुई है।  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पुलिसकर्मी ने बार-बार बलात्कार किया।  इस मामले में युवती की शिकायत पर गिट्टी खदान पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज किया है।  कर्मचारी का नाम रिजवान उस्मान शेख (उम्र 28, नि-पीसी क़्वार्टर, पुलिस लाइन टाकली, नागपुर ) है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय युवती हाइली क्वालिफाइड है।  आरोपी से उसकी अपने दोस्त की मदद से पहचान हुई थी।  रिजवान ने उसकी दोस्त से उसका मोबाइल नंबर लिया था। और चैटिंग करना शुरू किया था।  2014 में उसने लड़की को वर्धा रोड में मिलने के लिए बुलाया।  उसे घूमने के बहाने जंगल में लेकर गया।  वहां उसे युवती के साथ बलात्कार किया।  उसके बाद रिजवान ने उसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की  धमकी दी और बार बार शोषण किया।  फोटो उसके माता-पिता को भेजने की धमकी देता था।
पुणे-जबलपुर घूमने गए 
Loading...
धमकी की वजह से युवती रिजवान  के जाल में पूरी तरह से फंस चुकी थी।  इसके बाद वह मां बाप से झूठ बोलकर रिजवान के साथ पुणे, जबलपुर और अन्य जगहों पर गई।  वहां रिजवान ने उसके साथ बलात्कार किया और बार बार फोटो निकाला। इससे वह तंग आ चुकी थी।
शादी का लालच 
फोटो वायरल करने की धमकी देने से वह घबराये नहीं इसलिए रिजवान ने उसे शादी करने का लालच दिया।  6 महीने में शादी करने का भरोसा दिया और 6 वर्ष तक टालता रहा।  इसके बाद उसने चुपचाप सगाई करने का प्रयास किया।  यह जानकारी मिलने पर जब लड़की के शादी को लेकर पूछा तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया।  और पेन ड्राइव में मौजूद फोटो वायरल करने की धमकी दी।
कार भी हड़प ली 
पीड़ित की कार भी रिजवान ने धमकी देकर हड़प ली।  गांव जाकर वापस आने की बात कहकर वह युवती की कार लेकर गया लेकिन वापस नहीं की।  जब युवती ने कार वापस मांगी तो शराब पीकर उसने युवती की जमकर पिटाई की और कार वापस करने से इंकार कर दिया।  इसके बाद युवती ने गिट्टी खदान पुलिस स्टेशन में शकायत दर्ज कराई है।
Loading...

Comments are closed.