PM Narendra Modi | मांग पूरी होने तक GST न भरें, प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने दी व्यापारियों को सलाह

प्रह्लाद मोदी ने दी व्यापारियों को सलाह

मुंबई (Mumbai News) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के छोटे भाई और अखिल भारतीय राशन दुकान संगठन (All India Ration Shop Organization) के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) और राज्य की ठाकरे सरकार (Thackeray government) की आलोचना की है। प्रह्लाद मोदी उल्हासनगर ट्रेड एसोसिएशन (Ulhasnagar Trade Association) की ओर से आयोजित व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस मौके पर उन्होंने व्यापारियों से आवाज उठाने की अपील की है। उल्हासनगर में प्रह्लाद मोदी ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण संकट में फंसे व्यापारियों (Businessman) से मुलाकात की। इस कार्यक्रम में व्यापारियों ने प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) के सामने अपनी समस्याएं रखीं।

 

कार्यक्रम के दौरान प्रह्लाद मोदी ने व्यापारियों से आवाज उठाने की अपील की है। साथ ही चाहे नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हों या कोई और, उन्हें आपकी बात सुननी होगी। “हम लोकतंत्र में रहते हैं, गुलामी में नहीं,” ऐसा उन्होंने कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने व्यापारियों को जीएसटी (GST) का भुगतान न करने की सलाह दी।

 

आगे प्रह्लाद मोदी ने व्यापारियों का समर्थन कर मोदी सरकार और ठाकरे सरकार को एक तरह की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मांग पूरी होने तक जीएसटी का भुगतान नहीं करेंगे। अगर व्यापारी ऐसा करते हैं, तो उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) क्या नरेंद्र मोदी भी आपके दरवाजे पर आएंगे।

 

आज मैं आपको बता रहा हूं, पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को एक पत्र लिखिए। उनसे कहो, जब तक वे हमारी बात नहीं सुनेंगे, हम जीएसटी (GST) नहीं देंगे। चाहे नरेंद्र मोदी हों या कोई और, हम लोकतंत्र (Democracy) में रहते हैं, तानाशाही में नहीं, ऐसा प्रह्लाद मोदी ने व्यापारियों से कहा।

 

मोदी चायवाले नहीं हैं (PM Narendra Modi)

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चाय वाला कहने की बजाय चायवाले का बेटा कहें, ऐसा उन्होंने कार्यक्रम में कहा। हम सब भाई साथ में चाय बेचते थे। जिस दिन जिसका नंबर आता था, उस दिन वह चाय बेचता था।

 

लेकिन यह हम चायवाले नहीं थे। चायवाले हमारे पिता थे। हमारे पिता ने चाय बेच कर हम 6 भाई-बहनों की परवरिश की। इसलिए, हम सभी चायवाले के बेटे हैं, ऐसा प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) ने कहा।

 

Pune DCP Audio Clip Viral | मुफ्त बिरयानी मामले में ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

MahaRERA ने पुणे की 189 परियोजनाओं को ब्लैक लिस्ट में डाला

 

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.