Loading...

कोरोनावायरस की वजह से पीएम मोदी इस बार नहीं खेलेंगे ‘होली’, बताई ये वजह

Loading...

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – चीन में महामारी का रूप ले चुका कोरोनावायरस अब दुनिया भर में पैर पसार रहा है। कोरोनावायरस के नाम से लोगों में डर का खौफ देखा जा रहा है। चीन समेत कई देशों में संदिध सहमे हुए है। अलग-अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानलेवा कोरोनावायरस से चीन में मरने वालों का आंकड़ा 3000 पहुंच गया है। इस वायरस से भले ही सबसे ज्यादा चीन परेशान है। लेकिन, अब इसका असर हर जगह दिखने लगा है। अब भारत में भी इसका असर दिखने लगा है। भारत में अब तक कुल 18 मामले पॉजिटिव पाए गए है। 6 मरीजों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Loading...

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होने कहा कि वह इस बार होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे। पीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘दुनियाभर के एक्सपर्ट्स कह रहे हैं कोरोना वायरस (COVID-19) को फैलने से रोकने के लिए कि किसी बड़े स्तर पर कोई प्रोग्राम न किया जाए, ज्यादा लोगों को एक जगह एकत्रित न किया जाए। इसलिए इस साल मैंने फैसला किया है कि मैं किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूंगा।’

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस के फैलने से रोकने के लिए कई उपाय किए हैं। लोग इस वायरस से संक्रमित न हों इसे ध्यान में रखते हुए परामर्श जारी किया गया है। साथ ही जापान, कोरिया, चीन, सिंगापुर की फिलहाल यात्रा न करने की सलाह दी गई है।

Loading...
Loading...

Comments are closed.