PM Modi Birthday | अजीत पवार दवारा प्रधानमंत्री को शुभकामना ; महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए कहा…… 

 

मुंबई, 17 सितंबर : PM Modi Birthday | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है. सभी क्षेत्रों के गणमान्यों दवारा उन पैर शुभकामना की बारिश हो रही है। राज्य के महाविकास आघाडी के नेता भी जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Birthday) को शुभकामना दी है।  उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (ajit pawar) ने भी प्रधानमंत्री को शुभकामना देते हुए महाराष्ट्र के लिए कई चीजों की उम्मीद की है।

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री निरोगी और दीर्घायु हो।  उनके नेतृत्व में देश में सर्वसमावेशक विकास हो।  भारत देश जैसे महान लोकतांत्रिक देश में प्रधानमंत्री बनाने का आपको दो बार मौका मिला है।  आजाद भारत में जन्में आप देश के पहले प्रधानमंत्री है।  फिर से प्रधानमंत्री के रूप में चुना जाना लोगों का आपके प्रति विश्वास का प्रतीक है। प्रधानमंत्री के रूप में आपके  नेतृत्व में देश की एकता, अखंडता, सार्वभौमिकता, संविधान, लोकतांत्रिक व्यवस्था अबाधित रहे। देश की महंगाई, बेरोजगारी, कोरोना सहित आर्थिक, सामाजिक  संकटों को सफलतापूर्वक मात देकर देकर देश को विकास के रास्ते पर ले जाने में आप सफल हो।  इस तरह की शुभकामना अजीत पवार ने दी है।
उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र की जनता प्रधानमंत्री के रूप से आपसे बड़ी उम्मीदें है।  ये उम्मीद पूरा होंगे।  महाराष्ट्र और समस्त देशवासी को समान न्याय, विकास के समान अवसर उपलब्ध कराने का काम आपके दवारा होगा।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामना दी है।  आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे।  उन्होंने ट्वीट कर शुभकामना दी है।
You might also like

Comments are closed.