पीएम मोदी और कैबिनेट के 10 मंत्री ‘लापता’, पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज

ऑनलाइन टीम. नई दिल्ली : एक अखबार में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, नई दिल्ली स्थित पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि महामारी की दूसरी लहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के 10 मंत्री लापता हो गए हैं।  ब्रिटेन से प्रकाशित इस अखबार की वेबसाइट ने लिखा है कि हर कोई गुस्से में है कि मोदी ने दूसरी लहर में भारत को आग में झोंक दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन नेशनल स्टुडेंट्स यूनियन के महासचिव नागेश कड़ियप्पा ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार कोविड-19 के आंकड़ों के आगे भारत घुटने टेक रहा है, तब राजनीतिक नेतृत्व हाशिए से गायब हो गया है। हालांकि यह अभी सामने नहीं आया है कि 10 अन्य मंत्रियों में कौन-कौन हैं, पर गुस्से में कहा गया है कि दूसरी लहर ने भारत को पूरी तरह से जकड़ लिया है और  वृद्धि और समृद्धि का वादा करने वाले मोदी के नेता गायब हैं।

कांग्रेस की महासिचव प्रियंका गांधी ने भी पूछा कि अभी देश में हर जगह से ऐसी रिपोर्ट आ रही हैं कि समझ में ही नहीं आ रहा कि ये सरकार क्या कर रही है? शमशान घाटों पर इतनी भीड़ लगी है, लोग कूपन लेकर खड़े हैं। देशभर से रिपोर्ट आ रही हैं कि बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर, वेंटिलेटर की कमी है। जब दुनिया में ऑक्सीजन उत्पादन करने में भारत सबसे ऊपर है, फिर भी यहां पर ऑक्सीजन की कमी क्यों हो जा रही है। आपके पास 7 से 8 महीने का वक्त था, जानकारों ने दूसरी लहर के बारे में सचेत भी किया था, लेकिन आपने इस पर ध्यान देना उचित नहीं समझा। केंद्र सरकार की उदासीनता की वजह से कोरोना संक्रमण का फैलाव तेजी से हो रहा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि देश इस समय महामारी से जूझ रहा है और मोदी के सिपहसालार अपनी डफली बजा रहे हैं। ऐसे में आम जनता उनकी गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराए, तो क्या करे।

You might also like

Comments are closed.