पिंपरी: होटल के सामने पेशाब करने से मना करने पर रोकने से मचा बवाल

झगड़ा सुलझाने गए युवक को अगवा करने के बाद कि निर्मम हत्या

पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – होटल के बाहर हुए मामूली विवाद में एक युवक को अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। पिंपरी चिंचवड़ मनपा मुख्यालय के पीछे वरदहस्त सोसायटी से सटे रोड पर बीती रात तीन बजे के करीब यह वारदात हुई। मृत युवक का नाम हितेश गोवर्धनदास मूलचंदानी (23, निवासी बी ब्लॉक, पिंपरी कैम्प, पुणे) बताया जा रहा है।
Loading...
पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, पिंपरी स्टेशन के पास कुणाल होटल के सामने पेशाब करने से मना करने पर होटल के कर्मचारियों और कुछ लोगों में विवाद हुआ। उनके कुछ साथी पास में सुमो जीप में बैठे थे। हाथापाई के बाद होटल के कर्मचारियों ने झगड़ा करनेवालों में से एक को पकड़ लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही होटल मालिक का पुत्र अपने दोस्तों के साथ, जिसमें हितेश मूलचंदानी भी था, के साथ कराची चौक में पहुंचा।
Loading...
जब ये लोग वहां पहुंचे तब विवाद और हाथापाई शुरू थी। बाहर सुमो में बैठे लोगों ने हितेश से मारपीट कर उसे जबरन जीप में बिठाया और उसे लेकर पिंपरी चौक चले गए। होटल मालिक ने कर्मचारियों द्वारा कब्जे में लिए आरोपी से हितेश को अगवा करनेवाले उसके साथियों से संपर्क साधा और हितेश को छोड़कर अपने साथी को ले जाने को कहा। मगर उन्होंने हितेश को छोड़ने से मना कर दिया।
वे लोग हितेश को गांधीनगर के पास पिंपरी चिंचवड़ मनपा मुख्यालय के पीछे वरदहस्त सोसाइटी से सटे सुनसान रोड पर ले गए  यहां उसके सिर और गले पर कोयते से वार कर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। पिंपरी पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर हितेश को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने होटल कर्मचारियों द्वारा पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर उसके साथियों की तलाश में शुरू कर दी है।
You might also like

Comments are closed.