Pimpri Crime | योगा प्रशिक्षक विवाहित महिला ने हाथ का नस काटकर फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिंपरी में चौंकाने वाली घटना

पिंपरी : पुणे सामाचर ऑनलाइन –  Pimpri Crime | योग प्रशिक्षक विवाहित महिला ने अपने रूम में पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना सोमवार सुबह करीब सात बजे सांगवी में सामने आई। (Pimpri Crime) महिला की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आत्महत्या करने वाली महिला का नाम सांगवी निवासी विशाखा दीपक सोनकांबले (37) है। पता चला है कि विशाखा अपने पति दीपक, दस साल के बेटे और छह साल की बेटी के साथ सांगवी में किराए के फ्लैट में रह रही थी। रविवार की रात उसका पति दीपक अपने बेटे और बेटी के साथ घर के हॉल में सो गया। इसके बाद विशाखा ने बेडरूम में अपना बायां हाथ काट दिया। फिर उसने कपड़े की मदद से पंखे में फांसी लगा ली।

सुबह पति दीपक की नींद खुली तो देखा कि विशाखा बेडरूम में दम तोड़ चुकी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और विशाखा को जिला सामान्य अस्पताल, सांगवी में स्थानांतरित कर दिया। हालांकि, इलाज से पहले डॉक्टरों ने विशाखा को मृत घोषित कर दिया। इस बीच सोनकांबले के घर की डायरी पर खून के धब्बे मिले। इसलिए पुलिस ने डायरी को जब्त कर लिया। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

विशाखा सोनाकंबले योग प्रशिक्षक के रूप में योग कक्षाएं लेती थी। उन्होंने विवाहित महिलाओं के लिए पिंपरी-चिंचवड़ सौंदर्य प्रतियोगिता भी जीती थी। उन्होंने अन्य सामाजिक कार्यों में भी अग्रणी भूमिका निभाई।

Digital Life Certificate | 1 अक्टूबर से पेंशन पर लागू होगा ‘ये’ खास नियम, जानिए क्या करना पड़ेगा आपको

Sanjay Raut | हम डरपोक नहीं है, हम झुकेंगे नहीं, किरीट सोमैया के आरोप के बाद संजय राऊत की प्रतिक्रिया

Mumbai | हिम्मत दिखाते हुए एक पिता ने तेंदुए के जबड़े से अपने बेटे को निकाला, मुंबई की दिल दहलानेवाली घटना

You might also like

Comments are closed.