Pimpri Chinchwad | भाजपा ने शिवसेना को दिया झटका ! पुणे जिला प्रमुख गजानन चिचवड़े भाजपा में शामिल 

पिंपरी (Pimpri News), 22 सितंबर : Pimpri Chinchwad | मावल के सांसद श्रीरंग बारणे (MP Shrirang Barne) के खास समर्थक शिवसेना (Shiv sena) के जिला प्रमुख गजानन चिचवड़े (Gajanan Chichwade) ने भाजपा (BJP) में प्रवेश किया हैं. पत्नी को मनपा में गटनेता पद देने की शर्त पर वह भाजपा में शामिल हुए है।  पिंपरी-चिंचवड़ मनपा (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) में भाजपा की सत्ता है।  जबकि यहां तीसरे स्थान पर शिवसेना है। फ़िलहाल मनपा (Pimpri Chinchwad) में शिवसेना के 9 नगरसेवक है।

 

6 अगस्त 2018 में शिक्षा बोर्ड (Board of Education) और पीसीएमटी ( PCMT) के पूर्व सदस्य गजानन चिंचवडे को जिला प्रमुख बनाया गया था।  उनकी पत्नी अश्विनी चिचवड़े दो बार चिंचवड़गांव प्रभाग से चुनाव जीत चुकी है।  स्थाई समिति सदस्य पद और गटनेता पेड़ को लेकर चिंचवडे शिवसेना से नाराज थे।  वह सांसद श्रीरंग बारणे के खास समर्थक माने जाते है।
इसलिए अब चिचवड़े ने शिवसेना को राम राम कह दिया है।  मुंबई  (Mumbai) में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की उपस्थिति में यह प्रवेश हुआ।  इस मौके पर चिंचवड़ के विधायक लक्ष्मण जगताप, प्रवक्ता अमोल थोरात उपस्थित थे।

 

 

————————————————————————————————————————————————

 

नई दिल्ली, 22 सितंबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज से अमेरिका के दौरे पर जा रहे है।  इस दौरे में वे अमेरिका (America) के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से मुलाकात करेंगे।  बाइडेन के राष्ट्रपति बनने के बाद मोदी का यह पहला दौरा है। बाइडेन के राष्ट्रपति बनने के बाद दोनों नेताओं ने तीन बार ऑनलाइन बातचीत (online chat) की है।  लेकिन पहली बार आमने सामने से मुलाकात ((PM Narendra Modi) ) होगी।  इस मुलाकात में तालिबान और अफ़्ग़ानिस्तान पर प्रमुख रूप से चर्चा होगी।

NCP files complaint against Pravin Darekar | प्रवीण दरेकर द्वारा दिए गए ‘उस’ बयान के खिलाफ NCP की ओर से FIR दर्ज

You might also like

Comments are closed.