Pimpri Chinchwad Police | मौज मस्ती के लिए दोपहिया चुरानेवाले 2 शातिर गिरफ्तार

7 मामले उजागर; 3 लाख के 10 दोपहिये बरामद; निगड़ी पुलिस की कार्रवाई

पिंपरी (Pimpri News), संवाददाता। Pimpri Chinchwad Police | मौज मस्ती के लिए दोपहिया वाहनों की चोरी करनेवाले दो शातिर चोरों (Thief) पर शिकंजा कसने में पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad Police) की निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) को सफलता मिली है। निगड़ी पुलिस की डिटेक्शन ब्रांच (detection branch) (डीबी) की टीम द्वारा निगड़ी ट्रांसपोर्ट नगर में कई गई इस कार्रवाई में आरोपियों दोपहिया चोरी के 7 मामले उजागर करने के साथ ही उनसे 3 लाख से ज्यादा मूल्य के 10 दोपहिया बरामद किए गए है। गिरफ्तार (Arrest) आरोपियों के नाम रफीक मोहम्मद रशीद अली शेख (Rafiq Mohd Rashid Ali Sheikh) (20, निवासी कालभोरनगर, पिंपरी, पुणे) और नीरज अजय शर्मा (Neeraj Ajay Sharma) (18, निवासी नारायण कालभोर चाल, कालभोरनगर, पिंपरी, पुणे) है।
वाहनचोरी की बढ़ती वारदातों के मद्देनजर निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) की डीबी की टीम के पुलिस नाइक राहुल मिसाल (Naik Rahul Misal) को मुखबिर से पता चला कि, उक्त दोंनो आरोपियों के पास की लाल रंग की एक्टिवा स्कूटर चोरी की है और वे ट्रान्सपोर्टनगर (transport nagar) के रायगड होटल के पास हैं।
उसके अनुसार निगड़ी थाने (nigdi police station) के वरिष्ठ पुलिस (Police) निरीक्षक गणेश जवादवाड, निरीक्षक (क्राइम) कृष्ण देव खराडे के नेतृत्व में सहायक निरीक्षक एल.एन. सोनवणे, हवलदार विक्रम जगदाले, राजु जाधव, रमेश मावसकर, आनंद सालवी, शंकर बाबर, विलास केकाण, राहुल मिसाल, तुषार गेंगजे, दिपक जाधवर के समावेश वाली टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब उनके पास की दोपहिया चोरी की रहने की बात स्वीकार की।
उन्होंने पूछताछ में यह भी बताया कि दोनों ने मिलकर पिंपरी (Pimpri) और चिखली परिसर से मौज मस्ती के लिए दोपहिया चुराई हैं। उनसे 3 लाख 2 हजार रुपए की 10 दोपहिया बरामद की गई। इस कार्रवाई से दोपहिया चोरी के 7 मामले उजागर हुए हैं।

 

 

Murder in Nagpur | नागपुर में दोस्त ने दोस्त का गेम किया ; पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या

Pune Police DCP Free Biryani Order Audio Clip | मुफ्त बिरयानी की वजह से पुणे पुलिस में शुरू हुआ कोल्ड वार, IPS अधिकारी ने लगाया वसूली का आरोप

 

You might also like

Comments are closed.