Pimpri Chinchwad Crime | शादी का झांसा देकर दोस्त की बीवी का यौन शोषण

पिंपरी (Pimpri News), शादी का झांसा देकर एक विवाहित महिला का उसी के पति के दोस्त द्वारा यौन शोषण (Sexual Abuse) किये जाने का मामला पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad Crime) में सामने आया है। आरोपी ने महिला को अपने पति से तलाक लेने के लिए बाध्य किया और जब उसने पति से तलाक ले लिया तो वह शादी (Pimpri Chinchwad Crime) से मुकर गया। अगस्त 2020 से 7 अक्टूबर 2021 तक महिला के घर व डुडुलगांव मेंं स्थित मिडाज लॉज (Midaj Lodge) में यह घटना घटी।

 

चिखली पुलिस (Chikhli Police) से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में 21 वर्षीय महिला ने चिखली पुलिस स्टेशन (Chikhali Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इस आधार पर पुलिस ने अभिजीत राजेंद्र क्षीरसागर (Abhijeet Rajendra Kshirsagar) (निवासी टिंगरेनगर, पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभिजीत व पीड़ित महिला (Victim Woman) का पति एक साथ काम करते थे। एक प्राइवेट कंपनी में दोनों बतौर टर्नर काम करते थे। वहीं उनकी दोस्ती हुई थी। इसी दोस्ती में उसकी पीड़ित महिला के साथ मुलाकात हुई। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई
अगस्त 2020 में आरोपी अभिजीत महिला को डुडुलगांव स्थित मिडाज लॉज पर लेकर गया। पति से तलाक लेने के लिए कहकर उसने शादी का झांसा दिया। उसने यह भी भरोसा दिलाया कि जिस दिन तलाक होगा उसी दिन वह उससे शादी कर लेगा। इस तरह का झांसा देकर उसने महिला द्वारा इन्कार करने पर भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए।
आरोपी द्वारा शादी की बात पर भरोसा रखकर महिला ने पति को इस रिश्‍ते के बारे में बता दिया।  उसका पति भी तलाक देने के लिए राजी हो गया। यह बात महिला ने आरोपी को फोन पर बताई लेकिन उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। चिखली पुलिस स्टेशन (Chikhali Police Station) के पुलिस निरीक्षक तौफिक सैयद (Police Inspector Taufik Syed) मामले को।जांच कर रहे हैं।

 

 

Pune Crime | ओह ! नानासाहेब गायकवाड़ के लॉकर के खजानों का पर्दाफाश ; हिरे, सोने-चांदी और कैश बरामद