मलाइका और अर्जुन को साथ देख दीवार पर चढ़ा फोटोग्राफर, जानें फिर क्या हुआ

मुंबई. ऑनलाइन टीम : बॉलीवुड एक्टर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रविवार रात करीना कपूर खान के घर पार्टी करने और बेबी से मिलने के लिए पहुंचे। ऐसे में पैपराजी ने जब दोनों को कैप्चर करना चाहा, तो ‘अर्जुन कपूर’ इस दौरान भड़क उठे और उन्हें काफी कुछ सुना डाला।

वैसे तो वे करीना के घर पहुंचे तो बिल्डिंग के गेट पर ही मीडिया के कैमरों को देख भड़क गए। जैसे-तैसे आगे बढ़ें तो फोटोग्राफर को सामने देख बुरी तरह भड़क गए, क्योंकि फोटो क्लिक करने के लिए वह दीवार पर चढ़ रहे थे। अर्जुन ने कहा, ‘थोड़ा तमीज तो रखो…। आप नीचे उतरो, आप बिल्डिंग की दीवार पर ऐसे मत चढ़ा करो।

अर्जुन के यह कहने के बाद भी फोटोग्राफर्स माने नहीं। अर्जुन ने फिर कहा कि यह देखो आप मान भी नहीं रहे हो। अर्जुन के इतना कहने पर फोटोग्राफर पीछे भागने लगा तो एक्टर ने कहा कि भाईसाहब इधर आओ, लाल शर्ट वाले, क्यों डर कर भाग रहे हो?
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘मलाइका अरोड़ा और एक्टर ‘अर्जुन कपूर’ आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों हमेशा कहीं ना कहीं जाते हुए स्पॉट किए जाते हैं, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती हैं।

हालांकि यह बात और है कि करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं है, जिसमे मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

You might also like

Comments are closed.