Paytm दे रहा है 2,100 रुपए का कैसबैक पाने का मौका, KYC की भी जरूरत नहीं, जानें ऑफर

पुणे : समाचार ऑनलाईन – अगर आप लेन-देन या पेमेंट के लिए Paytm का इस्तेमाल करते हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है. आपका यह मोबाईल वॉलेट आपको 2100 का कैशबैक दे रहा है. बशर्ते आप लेन-देन के लिए QR कोड का इस्तेमाल करें. Paytm यह स्पेशल ऑफर डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए दे रहा है. साथ ही इसकी खास बात यह है कि, यह ऑफर पाने के लिए यूज़र्स के पास वॉलेट KYC होना ज़रूरी नहीं है.

जी हाँ, कंपनी की शर्त के अनुसार ऑफर का फायदा तभी मिल सकता है, जब यूजर्स QR कोड को स्कैन कर, Paytm के जरिए पेमेंट करें. यूजर्स Paytm के इस्तेमाल से किसी भी तरह के QR कोड को स्कैन करके पेमेंट कर सकेंगे.

Paytm का इस्तेमाल कर यूज़र्स शॉपिंग मॉल, स्कूल फीस, सलून व अन्य खरीददारी कर, कैशबैक ऑफर पा सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि, QR कोड-बेस्ड ट्रांजैक्शन पर आपको कितने का कैशबैक मिलेगा, यह ऐल्गोरिदम और खर्च किए गए अमाउंट से पता चलेगा.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Paytm उन QR कोड्स को भी सपॉर्ट करेगा, जिन्हें UPI बेस्ड ऐप की मदद से क्रिएट किया गया हो. इस मनी वॉलेट के जरिए पेमेंट कब? और कहां? करना है, इसकी कोई सीमा नहीं है.

 

Comments are closed.