पवित्रा रिश्ता सीजन 2 : अंकिता लोखंडे अर्चना के रूप में जल्द करेगी वापसी, मानव की खोज जारी

मुंबई : ऑनलाइन टीम – लोकप्रिय टीवी शो पवित्रा रिशता हमेशा से ही दर्शकों के दिल के करीब रहा है। यह शो के साथ अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पहचान हासिल की।

सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल जून में आत्महत्या कर ली थी। ख़बरों के अनुसार कयास लगाए जा रहे थे कि एकता कपूर पवित्रा रिश्ता के दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने की योजना बना रही थीं और यह खबर सच होने वाली है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार शो के लिए प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है और इस सीज़न में अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे भी नज़र आएंगी।

सूत्रों का दावा है कि शो के मेकर्स मानव के रूप में एक नया चेहरा भी लॉन्च करेंगे। इससे पहले मानव का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने सीजन 1 में निभाया था।

सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया कि शो के उत्तरार्ध में मानव की भूमिका निभाने वाले हितेन तेजवानी शायद वापस नहीं लौटेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को मुख्य भूमिका के रूप में पवित्रा रिश्ता के माध्यम से प्रसिद्धि मिली और। पवित्रा रिश्ता शो 2009 में शुरू हुआ था। शो में उषा नाडकर्णी, सविता प्रभुने, प्रिया मराठे, स्मिता ओक, पंकज विष्णु, रिथविक धनजानी, आशा नेगी और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह आखिरी बार 25 अक्टूबर 2014 को प्रसारित किया गया था।

You might also like

Comments are closed.