अपने 4 बच्चों के सामने ही कपल करता था सैक्स

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक कपल द्वारा अपने ही 4 बच्चों के सामने शारीरिक संबंध बनाने की घटना सामने आयी है। यह घटना ब्रिटेन से सामने आया है। यहां एक मां-बाप को अपने नाबालिग बच्चों के साथ गलत बर्ताव करने, उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाने, यहां तक कि उन्हें भी संबंध बनाने की ट्रेनिंग देने के आरोप में दोनों को 39 साल की सजा हुई है।

बच्चों का आरोप था कि उनके मां-बाप उनके साथ बिना कपड़ों के ही सोते थे और उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाते थे। मामला ट्रूरो शहर का है। यहां की क्राउन कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही इस मामले में बच्चों के मां-बाप को दोषी ठहराया था और 25 फरवरी को उन्हें कुल 39 साल की सजा सुनाई थी, जिसमें 55 वर्षीय मां को 21 साल और 50 वर्षीय पिता को 18 साल जेल की सजा मिली है। दंपति के 11 साल के पीड़ित बेटे के मुताबिक, उसकी सौतेली मां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी, जबकि इस दौरान उसका पिता भी वहीं मौजूद रहता था।

वहीं एक पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब वो 8 या 9 साल की थी। तब उसके माता-पिता उसके सामने ही संबंध बनाया करते थे और उसे भी सिखाते थे। यह मामला साल 2017 में तब सामने आया था, जब एक पीड़ित बच्चा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गया था। उसके बाद इस मामले की जांच की गई और फिर आरोप सिद्ध होने के बाद उन्हें अदालत ने सजा दे दी।

Comments are closed.