Pankaja Munde | …… और पंकजा मुंडे ने खुद से पान बनाया 

बीड : व्‍यक्ति  जितना डाउन टू अर्थ होता है उतना ही वह अधिक से अधिक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहता है. बीड में भाजपा की पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) को का कुछ ऐसा ही रूप नजर आ रहा है. पंकजा ने हाल ही में अपने एक कार्यकर्ता के आग्रह पर उससे पान स्‍टॉल पर मुलाकात की. निश्चित रूप से पंकजा का अपने कार्यकर्ताओं के साथ गहरा नाता रहा है. खास बात यह है कि एक कार्यकर्ता का आग्रह मानते हुए पंकजा (Pankaja Munde) सीधे उसके पान स्‍टॉल पर पहुंच गई. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में आनंद का वातावरण है. इस दौरान पंकजा ने खुद ही पान बनाया.

 

और पंकजा मुंडे पान बनाने के मोह से खुद को रोक नहीं पाई (Pankaja Munde )

 

पंकजा बीड में एक कार्यक्रम के सिलसिले में गई थी. यहां पर कार्यकर्ता ने आग्रह कर उनसे पान स्‍टॉल पर आने की विनती की. कार्यकर्ता के आग्रह पर पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने शेख जमील (sheikh jameel) के जमील पान स्‍टॉल पर पहुंची. यहां आने के बाद वह खुद को पान बनाने के मोह से रोक नहीं पाई. उन्‍होंने खुद तो पान खाया ही साथ में अपने सहकर्मियों को भी पान बनाकर खिलाया. इस मौके पर उपस्थित भीड़ ने पंकजा को अपने पिता स्‍वर्गीय गोपीनाथ मुंडे (Gopinath Munde) की याद दिला दी. इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिलाध्‍यक्ष राजेंद्र मस्‍के, रमेश आडसकर, अक्षय मुंदडा, सर्जेराव तांदले आदि मौजूद थे.

 

 

पंकजा  बीड शहर के बशीरगंज चौक‍ स्थित शेख जमील के तारा पान सेंटर पर गई. उन्‍होंने खुद से पान बनाया. इस वजह से पंकजा मुंडे का पान बनाने का वीडियो बीड जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.अब इस तरह की चर्चा कार्यकर्ताओं में शुरू हो गई है कि राजनीति में सभी आम लोगों से मिलते रहने वाले स्‍वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के  पद चिन्‍हों पर चलते हुए भाजपा की राष्‍ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे भी आम लोगों से कनेक्‍शन जोड़ने का प्रयास कर रही है.

 

 

 

Coronavirus | दक्षिण अफ्रीका से डोंबिवली आए कोरोना मरीज के परिवार की टेस्टिंग, सात लोगों की आई रिपोर्ट

 

Nawab Malik | अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की साजिश चल रही, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिकायत करूंगा – नवाब मलिक

You might also like

Comments are closed.