Pandharpur Crime | महाराष्ट्र के पंढरपुर में व्यायाम जाने की बात कहकर घर से बाहर निकले ; खेत के तालाब में डूबने से 2 स्कूली विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत 

खेत के तालाब में डूबने से 2 स्कूली विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत 

पंढरपुर (Pandharpur News), 13 अगस्त : पंढरपुर (Pandharpur crime) के मंगलवेढ़ा में दो स्कूली बच्चों की खेत के  तालाब में डूबने  से मौत (Death) होने की दर्दनाक घटना (Pandharpur crime) सामने आई है।  व्यायाम के लिए जाने की बात कहकर मंगलवेढ़ा-पंढरपुर रोड (Mangalvedha-Pandharpur Road) गए दो बच्चों की खेत के  तालाब में डूबने से दुर्भाग्य से मौत हो गई।
मंगलवेढ़ा शहर के किला क्षेत्र में रहने वाले शहदाब अमजद रजबअलि (Shahab Amjad Rajabali) (उम्र 11 ) और उसके दोस्त प्रज्वल हेमंत लोहार (Prajwal Hemant Lohar) (उम्र 10, दोनों नि – मारवाड़ी गली) की इस घटना में मौत हुई है। दोनों बार-बार पानी का स्रोत की जगह पर जाने की जिद्द करते थे।  वे अकेले नहीं जाए इस लिए रोका जाता था।
लेकिन इस घटना से गांव में खलबली मच गई है। लोगों से अपील की जा रही है कि वे अपने बच्चों को अकेले ऐसी जगहों पर नहीं जाने दे।

 

—————————————————————————————————————————–

 

Pune Crime | पुणे के येरवड़ा, नगर रोड क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ; 14 ट्रक माल जब्त

वडगाव शेरी (Wadgaon Sheri News), 13 अगस्त : Pune Crime | येरवड़ा (Yerwada) और नगर रोड क्षेत्रीय कार्यालय (Nagar Road Regional Office) के तहत गुरुवार को सड़क पर विक्रेताओं दवारा किये गए अतिक्रमण (Encroachment) पर बड़ी कार्रवाई की गई।  येरवड़ा के पर्णकुटी में शुरू हुई यह कार्रवाई खराड़ी के पुणे मनपा (Pune Municipal) की सीमा तक की गई।  कार्रवाई के दौरान 14 ट्रक माल जब्त (Pune Crime) किया गया।

 

BHR Scam | बीएचआर पतसंस्था घोटाला व ठगी मामले में सुनील झंवर को 10 दिन की  पुलिस कस्टडी

Beed Crime | महाराष्ट्र के बीड़ में सास-ससुर ने बहु को भाई के बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनवाया ; बीड़ में घटी लज्जाजनक घटना

You might also like

Comments are closed.