Pandharpur | पंढरपुर के विठ्ठल मंदिर में घुसनेवाले भाजपा कार्यकर्ता व पुलिस में झड़प

पंढरपुर विठ्ठल रुक्मिणी मंदिर

पंढरपुर (Pandharpur News) : प्रार्थना स्थल शुरू करने की मांग करते हुए भाजपा (BJP) ने राज्य भर में आंदोलन (Protest) शुरू किया है। पंढरपुर (Pandharpur) के विठ्ठल रुक्मिणी मंदिर (Vitthal Rukmini Temple) शुरू करने लिए भी भाजपा ने जोरदार आंदोलन किया। इस मौके पर आंदोलन करनेवाले मंदिर (Pandharpur) में घुसने की कोशिश कर रहे थे तभी आंदोलनकारी और पुलिस (Police) में झड़प देखने को मिली।

 

पंढरपुर के भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख (Shrikant Deshmukh) व भाजपा विधायक समाधान आवताडे (Samadhan Awtade) के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP worker) ने संत नामदेव पादुका के पास आंदोलन किया। इस समय भाजपा कार्यकर्ता ने विठ्ठल मंदिर में घुसने की कोशिश की। पुलिस ने हस्तक्षेप कर कार्यकर्ता को मंदिर में जाने से रोका।

 

भाजपा कार्यकर्ता ने ठाकरे सरकार (Thackeray Government) के विरोध में नारेबाजी करते हुए विठ्ठल मंदिर को दर्शन के लिए खोलने की मांग की। भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख (Shrikant Deshmukh) के साथ कई कार्यकर्ता हाथ में भाजपा का झंडा लेकर सीधा नामदेव पादुका से विठ्ठल मंदिर में घुसने की कोशिश की।

 

इस बीच पुलिस ने तत्काल कार्यकर्ताओं को रोका। तभी भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस में झड़प हुई। इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस (Police) ने हिरासत में लिया है।

 

Pune Crime | पुणे के खेड़ में अघोरी कृत्य ! वंश को दीपक चाहिए इसलिए तांत्रिक के कहने पर महिला को निर्वस्त्र कर शरीर पर लगाया भस्म, हल्दी-कुंकुम

Pune | पुणे में ‘पीएमपी’ से लगे धक्के में लड़की की मौत

You might also like

Comments are closed.