Palghar Anti Corruption | महाराष्ट्र के पालघर में हज़ारों रुपए की रिश्वत ! रात 11 बजे ACB ने बिछाया जाल ; कार्रवाई में सब्जी विक्रेता और पुलिस कर्मचारी जाल में, जाने मामला 

एंटी करप्शन ब्यूरो

पालघर (Palghar News), 14 सितंबर : एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की कार्रवाई से बचने के लिए रिश्वतखोर (Palghar Anti Corruption) अलग-अलग तरह के तरीके आजमाते है। देर रात रिश्वत (Bribe) देने के लिए बुलाया जाता है।  इस तरीके को भी एसीबी (ACB) ने अब मात दे दी है। विक्रमगढ़ पुलिस स्टेशन (Vikramgad Police Station) में दर्ज केस में गिरफ्तार नहीं करने और इसमें मदद करने के लिए 70 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगने वाले पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) को निजी व्यक्ति के साथ एसीबी (Palghar Anti Corruption) ने रंगेहाथों पकड़ लिया है।  यह कार्रवाई 11 बजे जाल बिछाकर यह कार्रवाई की गई।

 

इस मामले में पुलिस कांस्टेबल अशोक अनंता वाघ (Police Constable Ashok Ananta Wagh) और सब्जी विक्रेता ऋषिकेश रामदास ढोन्नर (Rishikesh Ramdas Dhonnar) (उम्र 22, नि – विक्रमगढ़) को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इस मामले में 23 वर्षीय युवक ने एसीबी से शिकायत की है।  शिकायतकर्ता पर  विक्रमगढ़ पुलिस स्टेशन (Vikramgad Police Station) में केस दर्ज है। वह एक वाहन चालक है।
शिकायतकर्ता पर वाहन मालिक दवारा दर्ज कराई गई शिकायरत में  गिरफ्तार नहीं होने में मदद करने के लिए 70 हज़ार रुपए की रिश्वत (Bribe) मांगी गई थी. शिकायतकर्ता ने एसीबी (ACB) से इसकी शिकायत कर दी।  एसीबी ने मामले की पड़ताल की तो शिकायत को सही पाया।  इसके बाद अशोक वाघ ने शिकायतकर्ता को पैसे देने के लिए रात 11 बजे बुलाया।  इसके अनुसार एसीबी ने जाल बिछा रखा था। शिकायतकर्ता को सब्जी विक्रेता ऋषिकेश को पैसे देने के लिए कहा था।  पैसे लेते एसीबी ने ऋषिकेश को पकड़ लिया।
इसके बाद अशोक वाघ को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सुप्रीटेंडेंट पंजाबराव उगले, अपर पुलिस सुप्रीटेंडेंट नीलिमा कुलकर्णी के मार्गदर्शन में पुलिस सब इंस्पेक्टर नवनाथ जगताप, पुलिस इंस्पेक्टर स्वप्न विश्वास, हवलदार नितिन पागधरे, पुलिस नाइक संजय सुतार, दीपक सुमडा, नवनाथ भगत ने यह कार्रवाई की।

 

 

 

Pune Crime | पुणे के आले में खुद को पुलिस वाला बताकर सीनियर सिटीज़न को लुटा

Mumbai | मुंबई के कल्याण में अश्लील हावभाव, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले बार पर छापा, 56 लोग कब्जे में

You might also like

Comments are closed.