पाक सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भारत को दी युद्ध की गीदड़ धमकी

पुणेसमाचार ऑनलाइन- जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट किसी से छुपी नहीं है. पाकिस्तान भारत के इस निर्णय के खिलाफ दुनियाभर से मदद मांग रहा है, लेकिन सभी देशों ने उससे किनारा कर लिया है. इस फजीहत के बाद पाक के नेताओं के बाद अब पाक सेना ने भी उल्टे-सीधे बयान देना शुरू कर दिया है.

Loading...

आज पाकिस्तान ने अपना आजादी का दिन मना रहा है. इस अवसर पर अब पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का एक बौखलाहट भरा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारत को युद्ध की धमकी दी डाली है. हालांकि उनका यह बयान 15 अगस्त से एक दिन पहले आया है.

Loading...

मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा है कि, “कश्‍मीर की सच्‍चाई 1947 का एक अवैध दस्‍तावेज बदल नही सकता और न ही भविष्‍य में कोई ऐसा कर पाएगा. पाकिस्‍तान भारत के इस क्षेत्र पर शासन करने की महत्‍वाकांक्षा के खिलाफ है और कश्मीर के लोगों के साथ हमेशा खड़ा रहेगा. कश्मीर को लेकर कभी भी कोई समझौता नही किया जाएगा.”

हमारे सेना प्रमुख ने भी किया पलटवार

साथ ही उन्होंने भारत को युद्ध की धमकी देते हुए कहा कि, पाकिस्‍तान की सेना जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. हालांकि मेजर जनरल आसिफ गफूर के बयान पर हमारे देश के सेना प्रमुख ने भी स्पष्ट शब्दों में पलटवार करते हुए कहा है कि, “हमारी सेना हर वक्त, किसी भी परिस्थितियों से निपटने के लिए तैयार रहती है.

You might also like

Comments are closed.