र्दनाक ! बिहार के गया में एक ही चिता पर आर्मी जवान और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार; ग्रामीणों की आंखें भरी आई

गया, 10 जून : सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद सोमवार को डिहा गांव में रहने वाले आर्मी जवान पिंटू सिंह और उनकी पत्नी काजल औसड़क दुर्घटना में मौत र बीटा रेहान का अंतिम संस्कार किया गया. गया के विष्णुपद के श्मशान घाट पर आर्मी जवान और उनकी पत्नी की एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें भरी आई.

इससे पहले आर्मी जवान और उनके परिवार का शव आर्मी कैंप में लाया गया था। यहां पर सैनिकों ने पुष्पचक्र अर्पित कर दो मिनट की श्रद्धांजलि दी। आर्मी जवान अपने परिवार के साथ नए घर में गृह प्रवेश करने के लिए मथुरा कैंट से गया के गुरारू जाने के लिए निकले थे। रविवार की शाम कैमूर जिले के दुर्गावती परिसर में जीटी रोड पर उनकी दुर्घटना हो गई। माल से लदी ट्रक पलटकर आर्मी जवान की कार पर गिर गई।

इस घटना में आर्मी जवान के साथ उनके परिवार की मौत हो गई। घटना में 8 वर्ष की उनकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसका उपचार चल रहा है। आर्मी जवान के भाई सूचित सिंह ने बताया कि गुरारू डिह गांव में नए घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। इसके लिए छुट्टी लेकर वे मथुरा आर्मी क्वाटर्र से कार से डिह के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। भाई और उसके परिवार की एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया। जबकि बेटे को दफना दिया गया है।

You might also like

Comments are closed.