‘ऑक्सफ़ोर्ड ऑफ़ द ईस्ट’ पुणे में इज़मायट्रिप का सफर

- डोमेस्टिक फ्लाइट पर 500 और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 2000 की छूट  

पुणे : समाचार ऑनलाइन – ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर्स सेगमेंट में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक इज़मायट्रिप (इएम्टी) पुणे में अपने ग्राहकों को आभार स्वरुप टोकन के रूप में खास ऑफर दे रही है। कंपनी खासतौर पर पुणेवासियों के लिए एक आकर्षक उड़ान पेशकश लेकर आई है। पुणे भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हुए महानगरीय शहरों में से एक है और मुंबई के बाद महाराष्ट्र का दूसरा सबसे बड़ा नगर है। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जानेवाला यह शहर कई खेलों, योग, आयुर्वेद, सांस्कृतिक और शैक्षणिक संस्थानों के केंद्र के रूप में कार्य करता है।

पिछले दो दशकों से काफी मात्रा में करियर अवसरों के कारण भारी मात्रा में छात्र और आई टी प्रोफेशनल पुणे आ रहे हैं।  हाल ही में पुणे एक आईटी हब के रूप में उभरा है जिससे कई आईटी / टेक स्टार्ट-अप उभरते नजर आ रहे हैं। पुणे एयरपोर्ट के लिए विभिन्न गंतव्यों से प्रतिदिन 25 से अधिक फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं। अप्रैल 2018 – मार्च 2019 की अवधि के लिए भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, पुणे हवाई अड्डे ने 90 लाख से अधिक यात्रियों के गमनागमन को संभाला था।  पुणे में  इजमायट्रिप के उपभोग्ताओं का आधार 6% से अधिक है जिसे कंपनी आने वाले वर्ष 2020 में 20% से अधिक करने की योजना बना रही है।  वर्तमान में, पुणे हमारे प्रमुख लक्षित बाजारों में से एक है और यह उन शहरों में पांचवें स्थान पर है जहां से कंपनी को अधिकतम बुकिंग मिलती है। अपने विकास की संभावनाओं और पर्यटन के कई अवसरों को देखते हुए, कंपनी पुणे के ग्राहकों को खास तौर पर डोमेस्टिक फ्लाइट पर 500 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 2000 रुपये की पूरी  छूट दे रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को अपनी अगली फ्लाइट  इज़मायट्रिप से बुक करनी है और बुकिंग करते वक़्त कूपन कोड: EMTPUNE लगाना है। इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी गयी।

इज़मायट्रिप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रशांत पित्ती ने कहा –
इज़मायट्रिप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रशांत पित्ती ने कहा कि ‘पुणे अपने निवासियों और आगंतुकों के रहने के लिए एक शांतिपूर्ण वातावरण, सुखद जलवायु और प्राकृतिक सुंदरता का एक आदर्श मानक प्रदान करता है। दुनिया के विभिन्न हिस्सों से यात्री शिक्षा के लिए शहर में आते हैं, अपने पुराने विश्व आकर्षण की खोज करने और प्रसिद्ध ओशो आश्रम की यात्रा करने के लिए भी आते हैं। यह हमारे लिए शहर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए एक अविश्वसनीय अवसर बनाता है। मौजूदा समय में हम इस शहर से लगभग 22 हजार मासिक बुकिंग प्राप्त करते हैं, लेकिन हम आने वाले वर्ष में इस संख्या को कम से कम 50% तक बढ़ाने की योजना बना रहे हैं।

हमने पुणे स्थित ग्राहकों के लिए कुछ प्रचारक प्रस्ताव पेश किए हैं और अपने ग्राहक आधार और बाजार हिस्सेदारी को बढ़ाने के लिए इस क्षेत्र में सेवाओं को बढ़ाते रहेंगे।’ अधिक जानकारी के लिए Website- https://www.easemytrip.com/ विजिट करें।

You might also like

Comments are closed.