Osmanabad | वंचित बहुजन आघाडी को झटका, धनगर समाज के सुरेश कांबले थामेंगे राष्ट्रवादी का दामन

उस्मानाबाद : Osmanabad | वंचित बहुजन अघाड़ी (Vanchit Bahujan Aghadi) को उस्मानाबाद में जोरदार झटका लगा है। मल्हार आर्मी के प्रमुख और मराठवाड़ा में धनगर समाज के नेता सुरेश कांबले (Suresh Kamble)  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  (Nationalist Congress Party) में शामिल होंगे।

वह 16 तारीख को उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) और जयंत पाटिल (Jayant Patil) की मौजूदगी में राष्ट्रवादी कंग्रेस में शामिल होंगे। सुरेश कांबले ने वंचित बहुजन आघाडी की ओर से भुम परंडा वाशी निर्वाचन क्षेत्र में तानाजी सावंत और राहुल मोठे के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

उन्होंने कल भुम में एक रैली करने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में शामिल होने की घोषणा की है।

सतारा में शिवेंद्र राजे के कट्टर समर्थकों ने थामा राष्ट्रवादी का दामन

सातारा में भाजपा विधायक शिवेंद्रराजे भोसले के कार्यकर्ता भाजपा को अलविदा कहते हुए राष्ट्रवादी में शामिल हो गए हैं। शशिकांत वायकर शिवेंद्र राजे के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। वह राष्ट्रवादी विधायक शशिकांत शिंदे और दीपक पवार की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं।

लावणी साम्राज्ञी सुरेखा पुणेकर भी NCP में

लावणी साम्राज्ञी सुरेखा पुणकर आखिरकार आधिकारिक रूप से राष्ट्रवादी में शामिल हो जाएंगी। 16 सितंबर को मुंबई रष्ट्रवादी कार्यालय में पार्टी प्रवेश समारोह होगा। सुरेखा पुणेकर उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मौजूदगी में राष्ट्रवादी में शामिल होंगी।

Maharashtra Rain | मुंबई और कोंकण में भारी बारिश की चेतावनी, अगले 24 घंटों में दिखेगा असर

बंगाल की खाड़ी में बना निम्न दबाव का क्षेत्र तेज हो गया है। इसलिए अगले 24 घंटे में इसका असर बढ़ने के संकेत हैं। कम दबाव के क्षेत्र की अगली बारी पश्चिम-उत्तर-पश्चिम होने की संभावना (Maharashtra Rain) है, जिसके परिणामस्वरूप अगले तीन से चार दिनों तक पश्चिमी तट पर तेज हवाएं चल सकती हैं। मौसम विभाग (weather department) ने राज्य के कुछ हिस्सों में मूसलाधार से बहुत भारी बारिश (heavy rain) की संभावना जताई है।

सबसे बुरी तरह प्रभावित क्षेत्र कोंकण और मध्य महाराष्ट्र हैं, जहां मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिलों में मूसलाधार से बहुत भारी बारिश हो रही है। इसके अलावा घाट क्षेत्रों में भी भारी बारिश की संभावना है।

You might also like

Comments are closed.