ऊर्दू व हिंदी स्कूलों की समस्याओं को तत्काल सुलझाने के आदेश

पिंपरी : समाचार ऑनलाइन – प्रशासनिक उपेक्षा का शिकार बने पिंपरी चिंचवड़ शहर में मनपा के ऊर्दू व हिंदी माध्यम के स्कूलों की समस्याओं को लेकर उपमहापौर तुषार हिंगे ने आला अधिकारियों की एक बैठक बुलाई। इसमें उन्होंने ऊर्दू व हिंदी स्कूलों में रोस्टर जांच पूरा करने और शिक्षकों की भर्ती जल्द से जल्द करने समेत स्कूलों की समस्याओं को तत्काल दूर करने के आदेश दिए हैं।
इस बैठक में मनपा के अतिरिक्त आयुक्त संतोष पाटिल, शिक्षा विभाग की प्रशासन अधिकारी ज्योस्त्ना शिंदे, माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारी, पिंपरी  चिंचवड एजुकेशन सोसाईटी व पिंपरी चिंचवड मुस्लिम विकास परिषद के अध्यक्ष अखिल मुजावर, गुलाम महंम्मद शेख, अंजना गायकवाड, मशमुम नझीर, शब्बीर शेख व रईफ कुरेशी आदि उपस्थित थे।
बैठक में ऊर्दू व हिंदी स्कूलों में मुख्याध्यापकों की रिक्त सीटें जल्द भरने, जाधववाडी के ऊर्दू स्कूल के लिए कमरे उपलब्ध कराने, माध्यमिक स्कूलों को यु.डी.आई. नंबर देने,  शिक्षकों को समय पर वेतन देने, पी.टी. व चित्रकला शिक्षक उपलब्ध कराने, कासारवाडी स्कूल में 8वीं से 10वीं के क्लास शुरू करने, स्कूलों में ग्रंथालय शुरू करने, पालक-शिक्षक सभा नियमित रूप से आयोजित करने के आदेश दिए गए। ऊर्दू स्कूलों के मसले सुलझाने के लिए अगुवाई करने के लिए पिंपरी चिंचवड़ एजुकेशन सोसाइटी की ओर से उपमहापौर तुषार हिंगे व अतिरिक्त आयुक्त संतोष पाटिल का आभार जताया।
You might also like

Comments are closed.