पुणे में ऑनलाइन क्रिकेट बेटिंग रेकेट का पर्दाफाश

पुणे : पुणे पुलिस द्वारा हॉर्स बेटिंग सामने आने के बाद अब उसके लिंक के माध्यम से क्रिकेट सट्टेबाजी का पता लगाया गया है। पैसे हारने के बाद एक व्यवसायी को लाईन बॉय अजय शिंदे और सचिन पोटे व उसके साथी द्वारा धमका कर ढाइ लाख फिरौती मांगने की घटना सामने आयी है। लाईन बॉय और उसके साथी के बेटिंग के इस खेल में शामिल होने की खबर के बाद शहर में खलबली उडी हुइ है। क्राइम ब्रांच ने दोनो को गिरफ्तार किया है।

 इस मामले में 23 साल के युवक ने विमानतल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इसके अनुसार गौरव आहुजा (निवासी तिलक रोड) और लाइन बॉय अजय शिंदे (नि. खडक पुलिस लाइन) को गिरफ्तार किया है। वही सचिन पोटे फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता होटल व्यावसायी है। उसकी वाइन शॉप भी है। आरोपी गौरव आहुजा से उसकी जान पहचान थी। गौरव ऑनलाइन बेटिंग करता था। शिकायतकर्ता का एक दोस्त बेटिंग में ढाइ लाख रुपये हार गया और पैसे नही दिये। उसके बाद वो गांव चला गया। इसलिये आरोपी शिकायतकर्ता के पास पैसे लेने के लिए पहुच गया। आरोपी ने शिकायतकर्ता को फोन कर पूरे खानदान को गयब करने की धमकी दी। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि “तुम मुझे जानते नही हो क्या , मैं अजय शिन्दे खडक पुलिस लाइन के बाहर किसी से पूछ ले, जो पैसे हैं वो दे दे नहीं तो पूरे खानदान को गायब कर दूंग। “

You might also like

Comments are closed.