सांसद उद्यनराजे भोसले के आते ही भाग खड़े हुए अधिकारी

कुडाल : राष्ट्रीय महामार्ग पर वेले स्थित छत्रपती शिवाजी की अश्वारूढ प्रतिमा अतिक्रमण विभाग में आ रहा है। इस प्रतिमा को हटाने के लिए नोटिस भेजा गया जिसके बाद सांसद उद्यनराजे भोसले सीधा वेले स्थित शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास पहुंच गए। उनके आते ही राष्ट्रीय महामार्ग सड़क परिवहन विकास मंडल के अधिकारी वहाँ से भाग गए।

शिवाजी महाराज की यह प्रतिमा महामार्ग पर अधिग्रहित की गई जमीन पर है। उस जमीन पर अतिक्रमण का नोटिस जगह के मालिक को दी गई थी। उसके बात इस प्रतिमा को हटाने के नोटिस राष्ट्रीय सड़क विकास महामंडल को दिया गया।

जब इसके बारे में सांसद उद्यनराजे को पता चला तो उनका मोर्चा वेले की ओर निकल पड़ा। उन्होने वहाँ के अधिकारी को चेतावनी भी दी कि अगर प्रतिमा को हाथ लगाया तो उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। जैसे ही वहाँ उपस्थित अधिकारियों को पता चला कि घटनास्थल पर उद्यनराजे आ रहे हैं वैसे ही वहाँ उपस्थित अधिकारी भाग गए। सांसद उद्यनराजे भोसले की उपस्थिती से शिव भक्तो को बहुत राहत मिली। उन्होने कहा कि जब तक मैं हूँ तब तक इस प्रतिमा को हटाने की हिम्मत किसी में है तो वो सामने आए। इसके बाद यहाँ उपस्थित लोगो ने खुशी जाहिर करते हुए छत्रपती शिवाजी महाराज की जय और जय भवानी जय शिवाजी का नारा लगाने लगे।

You might also like

Comments are closed.