ओडिशा : रिश्तेदार का सिर काटने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

भुवनेश्वर (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – ओडिशा के संबलपुर जिले के तिलेईमल गांव में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने एक आदमी के सिर को धड़ से अलग कर दिया था और फिर कटे सिर को लेकर भाग गया था। बाद में यह शख्स खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा।

ऐंथापाली पुलिस ने सत्यनारायण मुंडा की हत्या के आरोप में उनके रिश्तेदार भाई उज्जला मुंडा को गिरफ्तार किया है। अपराध के लिए इस्तेमाल में लाए गए हथियार को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी ने कथित तौर पर सत्यनारायण के सिर को धड़ से अलग कर दिया जब वह अपने घर के बाहर सो रहा था और सुबह तड़के वह सिर को लेकर भाग गया।

संबलपुर उप प्रभागीय पुलिस अधिकारी भवानी शंकर उदगाता ने कहा, “पिछली रात सत्यनारायण अपने घर के बाहर मच्छरदानी के अंदर सो रहे थे। सुबह उनके परिवार के सदस्यों ने उनके सिर विहीन शव को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।”

संबलपुर पुलिस अधीक्षक ने संजीव अरोड़ा ने कहा कि सत्यनारायण के सिर को अपने साथ लेकर आरोपी पुलिस स्टेशन आया। पुलिस ने कहा कि हालांकि हत्या के कारण का पता अभी तक नहीं लग पाया है लेकिन ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि यह किसी पुरानी दुश्मनी का नतीजा है।

You might also like

Comments are closed.