अब दाऊद के खिलाफ दर्ज मामले वापस लिए जाएंगे, भाजपा के इस बड़े नेता ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना 

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – चुनाव के पहले गठबंधन करने व चुनाव  के बाद एक दूसरे के खिलाफ हो चुके शिवसेना और भाजपा के नेता एक दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है. मुख्यमंत्री ने आरे आंदोलनकारियों और नाणार आंदोलनकारियों के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने का आदेश प्रशासन को दिया है. ऐसे में अब जल्द महाराष्ट्र सरकार दाऊद के सारे केस वापस लेकर उनसे क्लीन चिट देगी। यह बयान भाजपा नेता मोहित भारतीय ने दिया हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि आरे आंदोलनकारियों के मामले वापस लेने के पीछे राजनीति है.

क्या महाराष्ट्र सरकार दाऊद को भी क्लीनचिट देगी 
मोहित भारतीय ने ट्वीट कर कहा कि  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दाऊद के खिलाफ दर्ज मामले वापस लेकर महाराष्ट्र सरकार जल्द उसे क्लीनचिट देगी। राज्य में केस आपसद लेने का सिलसिला शुरू हो गया है. जल्दी करे कुछ दिन शेष बचे है.
इसके पीछे राजनीति है क्या ? 
आरे के जिन आंदोलनकारियों के खिलाफ केस दर्ज है उसकी सूची मुंबई पुलिस को दिया जाये। मुख्यमंत्री ने जिनके खिलाफ लगे केस वापस लिया है वे क्रिश्चन और कम्युनिष्ट पार्टी के लोग है. इसके पीछे राजनीति है क्या ?
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आरे मेट्रो कारशेड और नाणार रिफाइनरी प्रोजेक्ट के विरोध में आंदोलन करने के खिलाफ केस पीछे लेने का आदेश हाल ही में दिया गया. इसके बाद नाणार विरोधी आंदोलनकारियों के खिलाफ केस वापस ले लिया गया.

Comments are closed.