अब सिंगर बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव, कैंडी अस्पताल में भर्ती

मुंबई : ऑनलाइन टीम – देश में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है और फिर से इसके मामलों में इजाफा हुआ है। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं और बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब सिंगर बप्पी लहरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इससे पहले कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल, आर माधवन, रणबीर कपूर जैसे सेलेब्स हाल ही में कोरोना की चपेट में आए चुके है।

68 साल के  बप्पी लहरी की बेटी रीमा लहरी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी कि वो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि बप्पी दा ने बहुत सावधानी बरती लेकिन फिर भी उनमें कोविड-19 के हल्के लक्षण मिले हैं। अपनी उम्र के चलते एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में वो डॉक्टर की निगरानी में हैं। वो जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे। उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए धन्यवाद।

बप्पी लहरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पंजीकरण करवाने के लिए प्रेरित किया था। इस वीडियो के साथ बप्पी लहरी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने 45 वर्ष से लेकर 60 से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया था।

You might also like

Comments are closed.