अब कंगना पर हिमांशी खुराना भड़कीं, कहा- बड़बोलेपन की सजा पीढ़ियों को भुगतनी पड़ेगी   

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : अभिनेत्री कंगाना रनौत के आक्रामक तेवर थम नहीं रहे हैं। उनके विरोधियों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है, लेकिन इनसे बेखबर कंगना बेबाकी से पलटवार करती जा रही हैं। किसान आंदोलन में इनकी कोई सीधे-सीधे भागीदारी नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर वाक-युद्ध छिड़ा हुआ है। एक के बाद एक कंगना रनौत लोगों से उलझती जा रही हैं। पहले जहां अदाकारा नेपोटिज्म को लेकर कुछ खास स्टार्स पर निशाना साधती थीं। फिर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया और किसान आंदोलन के बहाने नए दुश्मन बनाने में लग गई हैं।  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी सतर्कता और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करने से लाखों लोग उन्हें फॉलो करने लगे थे, लेकिन किसान आंदोलन में शामिल पंजाबी लोगों को अब आतंकवादी बताकर फंस कर गई हैं।

गौरतलब है कि हाल ही अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया था, जिसके बाद कंगना रनौत ने रिहाना पर धावा बोलते हुए धरना-प्रदर्शन करने वाले लोगों को आतंकवादी तक बता दिया था। सोशल मीडिया पर वह बार-बार कहती रहीं कि जो लोग प्रदर्शन कर रहे थे, वो किसान नहीं आतंकवादी हैं। किसानों और पंजाबियों को यूं आतंकवादी कहे जाने से हिमांशी खुराना भड़क गई हैं और उन्होंने कंगना रनौत को करारा जवाब दिया है।

बता दें कि हिमांशी पहले दिन से ही किसान आंदोलन और किसानों के समर्थन में खड़ी रही हैं। हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर भी एक बयान जारी किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि चलो बाहर के लोग न दखल दें, लेकिन जब खुद के ही जाने-माने सेलेब्स इंडिया को डिवाइड कर रहे आतंकवादी बोलकर..तब क्यूं नहीं दिखाई दिया? और हमें आतंकवादी बोलकर ये तो इंडियन सिक्यॉरिटी का भी मजाक बना रहे कि इतने आतंकवादी मौजूद कैसे हैं इंडिया में…वाह लॉजिक देखो इनके। चलो करे इंडिया को एक, हर एक कम्युनिटी को रिस्पेक्ट करो पहले।  हिमांशी ने कहा, ‘ये जो बार-बार पंजाबियों को आतंकवादी-आतंकवादी बोल रहे हैं इसकी गूंज कहां तक जाएगी कभी सोचा है? पूरी दुनिया हमें एक नजर से देखेगी। हमारी नई पीढ़ी को क्या प्रॉब्लम फेस करनी पड़ेगी, ये क्यूं नहीं सोचते?

You might also like

Comments are closed.