दक्षिण भारत के जाने-माने अभिनेता नीतिश वीरा का निधन

ऑनलाइन टीम. मुंबई : कोरोनाकाल में सिनेमाजगत को भारी क्षति हुई है। आर्थिक परिस्थितियों से इतर बात करें तो हरदिल अजीज अभिनेता-अभिनेत्रियों के अचानक काल-कवलित होने से उनके प्रशंसक काफी आहत हुए हैं। कोरोना के कारण कई ऐसे सेलिब्रिटिज की मौत हो गई। किसी को सही समय पर इलाज नहीं मिल सका,  कई लोगों की मौत और बीमारियों की वजह से पैदा हुए कॉम्प्लीकेशन की वजह से हुई है। एक्टर विवेक, मशहूर सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद, तमिल फिल्ममेकर थमिरा, एसपी जनानाथन जैसे नामी-गिरामी चेहरे अब इतिहास बन गए हैं। इस इतिहास के पन्नों में एक और नाम दर्ज हो गया है- नीतिश वीरा।

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। नीतिश एक तमिल एक्टर हैं, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था। नीतिश के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

45 साल के एक्टर नीतिश  का सोमवार की सुबह चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में निधन हो गया। नीतिश को कई अहम रोल्स के लिए जाना जाता है। उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत की ‘काला’, धनुष की ‘असुरन’ में शानदार काम किया था। वहीं वे ‘वेनिला कबाड़ी कुझू’, विजय सेतुपति की ‘लाबम’, ‘पुधुपेट्टई’, ‘पेरारासु’ समेत कई फिल्मों में काम किया था। ‘असुरन’ में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली और लोगों ने खूब पसंद किया था।

You might also like

Comments are closed.