कोई और नहीं बल्कि परवेज़ काज़ी है सलमान खान के बॉडी डबल, ‘राधे’ के साथ-साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

मुंबई – सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद पर रिलीज हो गई है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म में किये गए कुछ शानदार स्टंट एक्टर खुद नहीं, बल्कि उनके बॉडी डबल परवेज काजी करते हैं। परवेज काजी ने एक नहीं बल्कि कई ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में दोनों एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को देखकर काफी उत्साहित हैं। बता दें, राधे के मुश्किल एक्शन सीन्स को परवेज़ काज़ी ने ही अंजाम दिया है।

राधे से पहले भी परवेज़ कई फिल्मों में सलमान खान के बॉडी डबल रह चुके हैं। सुल्तान, प्रेम रतन धन पायो, बजरंगी भाईजान.. सभी फिल्मों में परवेज़ ने काम किया है। परवेज़ की कद काठी काफी हद तक सलमान खान की तरह है.. जबकि उन्होंने अपना स्टाइल भी वैसे ही बनाकर रखा है। फिलहाल तो बता दें कि 55 साल के सलमान खान ने हाल ही में अपनी कोरोना की दूसरी खुराक ली है, जिसे लेकर वे काफी चर्चा में हैं।

रेस 3 की शूटिंग के दौरान निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ परवेज़ काज़ी। परवेज ने सलमान के बॉडी डबल के रूप में राधे, भारत, दबंग 3, प्रेम रतन धन पायो, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, रेस 3 में काम किया है।

You might also like

Comments are closed.