“मुझे कोई छू भी नहीं सकता, मैं परम शिवा हूं”: वायरल वीडियो में यह कहता दिख रहा है ‘फरार’ नित्यानंद, VIDEO  

नई दिल्ली: समाचार ऑनलाइन- देश छोड़कर भागकर दूसरी दुनिया बसाने वाले बाबा नित्यानंद को लेकर इन दिनों नई-नई चौंकाने वाली बातें निकलकर सामने आ रही हैं. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहा है कि, “पूरी दुनिया मेरे खिलाफ है लेकिन तुमने यहां मौजूद रहकर मेरे प्रति ईमानदारी दिखाई है, मैं सच्चाई और हकीकत दिखाकर आपके प्रति ईमानदारी दिखाऊंगा. अब मुझे कोई छू भी नहीं सकता, मैं आपको बता रहा हूं मैं परम शिवा हूं.”

नित्यानंद ने आगे कहा कि, “कोई अदालत मुझे सच्चाई उजागर करने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकती. मैं परम शिवा हूं.” सरकार ने अब नित्यानंद का पासपोर्ट भी रद्द कर दिया है. विदेश मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है. मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि एक वेब साइट बनाने से एक राष्ट्र का निर्माण नहीं होता है. वर्तमान में चर्चा है कि उसने दक्षिण अमेरिका में एक द्वीप खरीदा कर, खुद का देश बना लिया है.

बताया जा रहा है कि नित्यानंद हिंदू राष्ट्र की नींव रखी है, जिसका नाम ‘कैलासा’ रखा है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि वेबसाइट लॉन्च करने का मतलब राष्ट्र बनना नहीं है. मंत्रालय ने विदेशों में स्थित सभी मिशनों और पोस्टों को नित्यानंद के बारे में आगाह कर दिया है.

बता दें कि नित्यानंद पर दुष्कर्म के मामले दर्ज हैं. इसके बाद वह देश छोड़कर भाग गया. हालाँकि इक्वाडोर की सरकार ने उन आरोपों का खंडन किया है, जिसमें नित्यानंद ने उसे आश्रय प्रदान करने का दावा किया है.

visit : punesamachar.com

Comments are closed.