Nitesh Rane | हम आपके मुंबई मॉडल का क्या करें ? नितेश राणे का शिवसेना को जवाब

मुंबई (Mumbai News) : Nitesh Rane | गुजरात में भाजपा (BJP) ने बड़ा बदलाव किया है। विजय रूपाणी (Vijay Rupani) को हटा दिया गया है और उनकी जगह भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को नए मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया है। इस मुद्दे पर शिवसेना (Shiv sena) ने आज के सामना के संपादकीय में भाजपा पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा है कि गुजरात मॉडल का गुब्बारा फूट गया है। शिवसेना की आलोचना का जवाब अब नारायण राणे के बेटे और कणकवली के विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane)ने दिया है।

 

“गुजरात मॉडल (Gujarat Model) को छोड़ दो। आपने ऐन कोरोना काल में मुंबई मनपा आयुक्त (Mumbai Municipal Commissioner) परदेशी क्यों बदले ये बताओ?” यह सवाल नितेश राणे (Nitesh Rane) ने पूछा है। नितेश राणे ने अपने ट्वीट में कहा, “हम आपके मुंबई मॉडल (Mumbai Model) का क्या करें, उसे चाटे क्या? पहले देखें कि आपके पीठ पीछे क्या चल रहा है…”।

 

शिवसेना ने आलोचना करते हुए क्या कहा है ?

 

भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को विधायकों ने सर्वसम्मति से चुना, लेकिन भूपेंद्र को भी नहीं पता था कि वह मुख्यमंत्री बन रहे हैं। उन्हें पिछले चार साल में एक साधारण मंत्री भी नहीं बनाया गया था। वे अचानक मुख्यमंत्री बन गए। नाम दिल्ली से आया था और भाजपा विधायक दल (BJP Legislature Party) द्वारा स्वीकार किया गया था। अगर विधायकों ने किसी नेता के चुनाव के लिए वोट किया होता तो दूसरे नाम को तरजीह दी जाती। कांग्रेस (Congress) पार्टी में भी यही होता है और इसे ही हमें लोकतंत्र कहना पड़ता है। लोकतंत्र, शासन और विकास का गुजरात मॉडल गुब्बारे की तरह फूट पड़ा है। अगर गुजरात राज्य विकास और प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा था, तो रातों-रात मुख्यमंत्री को इस तरह बदलने का समय क्यों आ गया? ऐसा सामना के संपादकीय में कहा गया है।

 

 

 

Mumbai | आखिरकार राज ठाकरे का यह ‘मुद्दा’ भाया और मुख्यमंत्री ने दिए महत्वपूर्ण निर्देश

Maharashtra | सरकार के 29 विभागों में 2 लाख पद रिक्त ; नौकरी भर्ती कब होगी ?

You might also like

Comments are closed.