Sonu Sood | आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सोनू सूद ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

अभिनेता सोनू सूद

मुंबई (Mumbai News) – आयकर विभाग (Income Tax Department) द्वारा अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के कार्यालयों, संपत्तियों और आवासों का सर्वेक्षण करने के बाद सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा उन्हें अपना बचाव करने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें हर भारतीय का समर्थन और शुभकामनाएं है।

 

सोने ने कहा – मेरे फाउंडेश में एक-एक पैसा कीमती जिंदगियों को बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचाने के लिए है। कई मौकों पर, मैंने ब्रांडों से चैरिटी (Charity) के लिए दान करने की भी अपील की है। मैं भारत (India) के लोगों की सेवा करने के लिए पूरे दिल और पूरी ताकत से काम कर रहा हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से व्यस्त हूं, लेकिन अब मैं आप सभी के लिए वापस आ गया हूं।

 

 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) के मुंबई (Mumbai) स्थित घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) की एक टीम पहुंची थी। आयकर विभाग की एक टीम ने सोनू के घर का सर्वे किया। आईटी विभाग (IT Department) ने मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 जगहों पर सर्वेक्षण अभियान (Survey Campaign) शुरू किया था। इसके बाद से सोनू सूद ने अपना पहला रिएक्शन दिया है।

 

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (Central Board of Direct Taxes) ने शनिवार को 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाया। सोनू सूद ने कोरोना के दौरान जरूरतमंदों की काफी मदद की है। सोनू के काम की मीडिया और आम जनता ने खूब तारीफ की है। कोरोना के दौरान सोनू ने लौटने वाले श्रमिकों के लिए वाहन उपलब्ध कराए, और कई को आर्थिक सहायता प्रदान की।

 

 

Thane | ठाणे के भिवंडी में मनसे दवारा टोल नाके पर तोड़फोड़, गड्ढेनुमा सड़क को लेकर जताई नाराजगी

Nagpur | नागपुर के मेडिकल कॉलेज के 70 छात्रों को डेंगू जैसी बीमारी

You might also like

Comments are closed.