Maharashtra | पशुप्रेम में गंवाई जान ; युवक की बाघ के हमले में मौत 

नवरगांव (Navargaon News) (चंद्रपुर ), 20 सितंबर : Maharashtra | सिंदेवाही तालुका के खांडला के पास खरकाल नाला परिसर में भेड़ चराने गए अनिल पांडुरंग सोनुले (Anil Pandurang Sonule) (36 ) नामक युवक पर पट्टेदार बाघ ने हमला (Tiger Attack) कर मौके पर ही मार डाला। यह घटना (Maharashtra) रविवार की दोपहर 3 बजे घटी।
खांडला में हर तरफ बाघ की दहशत होने की वजह से भेड़ चराना बंद कर दिया गया है।  लेकिन घर के भेड़ को पालना ग्रामीणों के लिए मुश्किल हो गया है।  लेकिन गांव के अनिल पांडुरंग सोनुले, गजानन कुंभरे (Gajanan Kumbhare) और विलास कुंभरे  (Vilas Kumbhare) भेड़ चराने गए थे।  खांडला (Khandla) गांव से तीन किलोमीटर की दुरी पर खरकाल नाला परिसर में तीनों भेड चरा रहे थे।  अनिल धुप की वजह से वही एक पेड़ के नीचे बैठा था।  इसी दौरान एक बाघ ने उस पर हमला (Attack) कर दिया।  इसके बाद वह 30 मीटर दूर लेकर गया।  यह गजानन ने देख लिया।  उसने शोर मचाना शुरू किया।  आख़िरकार अनिल को छोड़कर बाघ भाग गया।  इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली।  यहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।
इस घटना से पहले खांडला  जंगल (Khandla Forest) के वाघडोह परिसर में पट्टेदार बाघ ने बकरी पर हमला कर उसे मार डाला था।  इस घटना की जानकारी रतनपुर बीटा के इंस्पेक्टर जे एस वैध  (Inspector J S Vaidh) और अन्य पांच लोग पंचनामा करने गए।
रविवार को ही खांडला  गांव से दो किलोमीटर दूर सरांडी में बाघ के हमले में सदाशिव मोहुर्ले के बकरी की  मौत हो गई।  यह घटना 2. 30 बजे घटी।  इन तीन घटना स्थल के पास रहने वाले नागरिकों में दहशत है।  इसलिए वन विभाग (Forest Department) दवारा बाघ (Tiger) को पकड़ने की मांग की जा रही है।  अनिल अपने पीछे पत्नी, बेटा और बेटी से भरपूर परिवार छोड़कर गया है।

 

 

Pune Crime | मामूली विवाद में धारदार हथियार से एक की हत्या

Pune | देसी शराब ले जा रही जीप जब्त, राजगड पुलिस ने की कार्रवाई

You might also like

Comments are closed.