New Delhi News | प्लीज मुझे मुक्त किया जाए….. ‘; दिल्ली दंगे में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ की कोर्ट से विनती

New Delhi News | प्लीज मुझे मुक्त किया जाए….. ‘; दिल्ली दंगे में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ की कोर्ट से विनती

नई दिल्ली : 21 सितंबर New Delhi News | पिछले साल नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में हुए दंगे के दौरान दिल्ली पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ पठान ने सोमवार को कोर्ट से छोड़ देने की विनती की। (New Delhi News) पिछले वर्ष दिल्ली में हुए दंगे के दौरान शाहरुख़ ने पुलिस कांस्टेबल दीपक दहिया पर पिस्तौल तान दिया था। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया और टीवी पर काफी तेज़ी से वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने शाहरुख़ पठान को 3 मार्च 2020 में गिरफ्तार कर लिया था। फ़िलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद है।

(New Delhi News) कोर्ट में सुनवाई के दौरान पठान ने कोर्ट को घटना का एक 26 सेकंड का वीडियो दिखाया। साथ ही कहा कि मैंने हवा में फायरिंग की थी। कांस्टेबल दहिया पर पिस्तौल नहीं ताना था। इसलिए मेरे खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला नहीं बनता है। मुझ पर लगाए गए धारा 307 को हटाकर धारा 336 के तहत आरोप तय किया जाए और मुझे हत्या के प्रयास के केस से मुक्त किया जाए।
सुनवाई पठान के वकील खालिद अख्तर और मोहम्मद शादान ने कहा कि दंगे के दौरान पठान अन्य लोगों के साथ पत्थर फेंकता नज़र नहीं आया है। साथ ही किसी तरह की कार्रवाई की रणनीति नहीं थी। पुलिस को उसके खिलाफ सबूत नहीं मिले है। इसलिए उस पर दंगा का कोई भी केस नहीं बनता है।

Web Title : New Delhi News | Please set me free…..’; Shahrukh, who pointed a pistol at the police in Delhi riots, pleaded with the court

Jaipur News | बाप रे ! बर्गर को मुंह में लगाने के बाद युवक ने जो देखा उसके बाद उसे सीधे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा

Thane News | महाराष्ट्र : अब होगी वाहन जब्ती की कार्रवाई; ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले 1 लाख 16 हज़ार चालकों को नोटिस

Mumbai Crime | महाराष्ट्र : कॉलर पकड़कर पुलिसकर्मी से किन्नर ने की मारपीट ; तीन गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.