Loading...

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा

Loading...

मुंबई. ऑनलाइन टीम  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर छापा मारा है। वास्तव में एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक सूचना मिलने के आधार पर हिंदी फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के ड्रग्स लेने और रखने के मामले जांच शुरू की है। इस दौरान एनसीबी को कई चैट मिली है और यह सब कुछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ है।

Loading...
Loading...

भारती सिंह के घर पर भी उसी कनेक्शन में छापे मारे गए हैं, लेकिन कार्रवाई के संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। अभी तक ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है लेकिन एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है। जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था, उस वक्त भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे।

बहरहाल, कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 13 नवंबर को को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। अर्जुन रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को 12 नवंबर को पूछताछ के बाद एनसीबी ने  गिरफ्तार किया था। अभिनेता के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था। एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी।

Loading...

Comments are closed.