Nawab Malik – Sameer Wankhede | नवाब मलिक-वानखेडे विवाद में नया ट्विस्ट, अब समीर वानखेडे की बुआ गुंफाबाई भालेराव की एंट्री

औरंगाबाद : Nawab Malik – Sameer Wankhede | पिछले कई दिनों से चर्चा में चल रहे एनसीबी के संभागीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के मामले में प्रवेश करने वाली वानखेड़े की बुआ गुंफाबाई गंगाधर भालेराव ने आखिरकार औरंगाबाद अदालत में अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होने कुछ दिन पहले औरंगाबाद के मुकुंदवाड़ी थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी।

 

पिछले डेढ़ दो महीने से नवाब मलिक (Nawab Malik) और समीर वानखेड़े के बीच तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। मलिक द्वारा जहां हर दिन नए आरोप लगाए जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वानखेड़े परिवार (Wankhede Family) मलिक के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटा रहा है। साथ ही समीर वानखेड़े के धर्म को लेकर भी कई सवाल उठाए गए। हालांकि, वानखेड़े परिवार ने मुस्लिम होने के सभी आरोपों से इनकार किया है। हालांकि, कुछ दिन पहले समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की बुआ गुंफाबाई (Gunfabai Bhalerao) ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई थी कि मलिक के आरोपों से समाज और रिश्तेदारों में बदनामी हो रही है। इसलिए अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

 

चूंकि पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था, इसलिए गुंफाबाई अदालत में पहुंच गई हैं। अपने वकील के माध्यम से नवाब मलिक पर एट्रॉसिटी के अंतर्गत मामला दर्ज कराने की मांग उन्होने अदालत में की है। मलिक और वानखेडे के विवाद में एक और नया ट्विस्ट आ गया है, इस पर सभी की नजर टिकी हुई है।

 

क्या विवाद है?

 

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) को समीर वानखेड़े ने फिरौती के लिए रचा था। इसके अलावा मलिक ने कहा था कि वानखेड़े समेत उनकी कंपनी ने कई झूठे मामलों में बड़े घरों के लोगों को फंसाया है। मलिक ने यह भी दावा किया कि उन्होंने अपने निजी जीवन में कई घोटाले किए हैं। फर्जी जाति प्रमाण पत्र दिखाकर उन्होने सरकारी नौकरी ली और वह धर्म से मुसलमान है। मलिक ने दावा किया था कि उसके पिता का नाम दाऊद था। मलिक के आरोपों के बाद समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े (Dnyandev Wankhede) कोर्ट पहुंचे हैं। साथ ही मलिक के खिलाफ सवा करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

 

 

 

Pune News | विदेश से आनेवाले यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही क्वारंटाइन करें

 

Pune News | पुणे रेल मंडल पर बिना टिकट यात्रा करते पाए गए लोगों से 1 करोड़ का जुर्माना वसूला गया

You might also like

Comments are closed.