Nawab Malik | BJP नेता का साला कौन ? नवाब मलिक ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई (Mumbai News) : राष्ट्रवादी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी (NCB) ने मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जानेवाले कॉर्डेलिया क्रूज (Cordelia Cruises) पर छापा (Raid) मारा और ड्रग्स पार्टी का पर्दाफाश किया। इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया जा चुका है, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल हैं। इस बीच नवाब मलिक ने एनसीबी की कार्रवाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आज भी मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ा खुलासा किया है।

 

समीर वानखेडे की कार्रवाई पर मलिक का सवाल

 

एनसीबी (NCB) ने कहा था कि उसने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन एनसीबी ने 11 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया था। बाद में तीन को छोड़ दिया गया। ऋषभ सचदेवा (Rishabh Sachdeva), प्रतीक गाबा (Prateek Gaba) और आमिर फर्नीचरवाला ( Aamir Furniturewala) को रिहा कर दिया गया। नवाब मलिक ने खुलासा किया है कि ऋषभ सचदेवा के भाजपा (BJP) नेताओं से संबंध हैं। ऋषभ सचदेवा बीजेपी युवा मोर्चा के मोहित भारती के साले हैं। ऋषभ सचदेवा राष्ट्रपति से भी मिल चुके हैं और उन्हें राष्ट्रपति ने पुरस्कृत किया है। ऋषभ सचदेवा को 2 घंटे में छोड़ा गया। सुनवाई शुरू हुई तब उनका नाम रिफ्लेक्ट हुआ। मलिक ने यह भी खुलासा किया है कि आर्यन उनके बुलाने पर आया था।

 

एनसीबी को बताना होगा कि इन 3 लोगों की रिहाई का आदेश किसने दिया,  ऐसा मलिक ने एनसीबी से पूछा है। मलिक ने कहा, ‘हम मांग करते हैं कि वानखेड़े (Wankhede) इसका तुरंत खुलासा करें।

 

एनसीबी के गलत कामों को आपके संज्ञान में लाया गया। छापेमारी (Raid) के दिन समीर वानखेडे ने बताया कि 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक जिम्मेदार अधिकारी ऐसा कैसे कह सकता है। मलिक ने पूछा कि क्या तीन लोगों को रिहा क्यों किया गया?

 

समीर वानखेडे का फोन डिटेल निकाला जाए

 

ऋषभ सचदेवा के पिता के फोन पर महाराष्ट्र (Maharashtra) और दिल्ली (Delhi) के बीजेपी नेताओं से वानखेडे ने बात की, ऐसा आरोप मलिक ने लगाया है।

 

कल की प्रेस कांफ्रेंस में धमाका

 

नवाब मलिक ने दावा किया था कि इस ऑपरेशन के दौरान भाजपा नेता के साले को रिहा किया गया था। कार्रवाई से कैसे बच गए भाजपा नेता के साले? यह सवाल मलिक ने उठाया था। मलिक ने आज इसका खुलासा किया है।

 

बुधवार की प्रेस कांफ्रेंस में चौंकाने वाला खुलासा

 

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए। इसके तुरंत बाद, एनसीबी ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आरोपों से इनकार किया। उसके बाद अब राज्य के कौशल विकास मंत्री नवाब मलिक शनिवार को एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस संबंध में नवाब मलिक ने ट्वीट किया, “मैं एनसीबी के चल रहे कदाचार के बारे में जानकारी का खुलासा करना चाहता हूं और जानकारी इकट्ठा करने में कुछ समय लगेगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस शुक्रवार के बजाय शनिवार को होगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस शनिवार को दोपहर 12 बजे मुंबई के एनसीपी भवन (NCP Bhawan) में होगी।” देखना होगा कि नवाब मलिक अब कौन सा नया खुलासा करेंगे।

 

एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप

 

नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए। नवाब मलिक ने कहा था कि शनिवार को एनसीबी ने सीआईएसएफ से मिली गुप्त सूचना के आधार पर मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था। इस ऑपरेशन में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मलिक ने संवाददाता सम्मेलन में एनसीबी की ओर से की गई कार्रवाई को लेकर एक वीडियो दिखाया है। आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। नवाब मलिक ने कहा कि पिछले एक महीने से पत्रकार यह सूचना प्रसारित कर रहे हैं कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं।

 

 

Chipi Airport Inauguration | न एक-दूसरे की तरफ  देखा, न नमस्कार किया, ठाकरे-राणे के बीच जारी टशन चिपी एयरपोर्ट पर दिखा !

You might also like

Comments are closed.