Nawab Malik | नवाब मलिक ने कहा, समीर वानखेड़े पर निशाना साधा इसलिए मुझे धमकी भरा कॉल आया 

मुंबई : ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्हें एक व्यक्ति का धमकी भरा कॉल आया है।  उस व्यक्ति ने एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो (Anti Narcotics Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Zonal Director Sameer Wankhede) को टारगेट करने के खिलाफ धमकाया है। नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि धमकी का कॉल आने के बाद इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने दावा किया है कि यह कॉल राजस्थान से किया गया है।

 

मुंबई क्रूज ड्रग्ज  मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में समीर वानखेड़े पर हमले कर रहे राष्ट्रवादी नेता (Nationalist Leader) ने इसके बाद समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के परिवार पर निशाना साधा था। उन्होंने सवाल किया था कि कोविड 19 महामारी के दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) मालदीव (Maldives) में थी। उस वक़्त अधिकारी समीर वानखेड़े और उनका परिवार मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे ?

 

नवाब मलिक (Nawab Malik ) ने आरोप लगाया है कि तय लोगों को झूठे मामले में फंसाने का प्रयास किया गया और दुबई (Dubai) व मालदीव में उनसे वसूली की गई।  उन्होंने कहा कि इसका फोटो भी है।  इस आरोप का जवाब देते हुए मुंबई यूनिट (Mumbai Unit) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक दवारा उनके परिवार पर शाब्दिक हमला किया जा रहा है और वे इस मामले में क़ानूनी रास्ता अपनाएंगे।

 

 

मंत्री गलत बोल रहे है।  यह पूरी तरह से झूठी बात है। मैं छुट्टी के लिए बेटे के साथ मालदीव गया था। इसके लिए मैंने सक्षम प्राधिकरण (Competent Authority) से उचित परमिशन ली थी।  वहां मैं किसी से भी नहीं मिला। दिसंबर में मैं मुंबई में था।  जबकि मलिक कहते है कि मैं दुबई में था। इसकी जांच की जा सकती है।

 

नवाब मलिक दवारा एनसीबी (NCB) या समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधने का यह कोई पहला मौका नहीं है। मुंबई में क्रूज ड्रग पार्टी (cruise drug party) मामले का पर्दाफाश होने के बाद उन्होंने वानखेड़े पर आरोप लगाया था।  नवाब मलिक ने दावा किया था कि समुंद्री किनारे के क्रूज जहाज से प्रतिबंधित नशीला प्रदार्थ (Narcotics) जब्ती की कार्रवाई फ़र्ज़ी थी और गिरफ़्तारी (Arrest) केवल व्हाट्सअप चैट (whatsapp chat) के आधार पर की गई है।

 

लेकिन समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा था कि सब कुछ कानून के दायरे में किया गया है। इसके बाद एनसीबी ने एक प्रेस रिलीज (Press Release) जारी किया था कि समीर वानखेड़े के संदर्भ में कुछ गलत जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इस मामले में शाहरुख़ खान के बेटे सहित कई लोग जेल में बंद है।

 

 

 

Ajit Pawar | एनसीबी मामले में पार्थ पवार का नाम लिया जाता है; अजित पवार ने कहा- ‘बेवजह किसी का…’

Dilip Walse Patil | नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद राज्य सरकार समीर वानखेडे की जांच करेगी ? गृहमंत्री वलसे पाटिल ने कहा…

You might also like

Comments are closed.