Nawab Malik | महाराष्‍ट्र : सबूत दिया तो……. । नवाब मलिक ने शेयर किया क्रांति रेडकर के चैट का स्क्रीनशॉट

मुंबई : मुंबई क्रूज पार्टी (mumbai cruise party) मामले के बाद राष्‍ट्रवादी नेता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगाया था. अभी भी उनके आरोपों का सिलसिला जारी है. मलिक (Nawab Malik) ने सोमवार को नया फोटो शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने अब एक ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अरे मेरे भगवान कहते हुए समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) के चैट का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया है.

 

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने इसे लेकर आज एक स्‍क्रीनशॉट ट्विट किया है. इसमें कोई व्‍यक्ति क्रांति रेडकर को मलिक के खिलाफ सबूत होने की बात कह रहा है. वहीं क्रांति रेडकर पूछ रही है, कहां है सबूत ? वह व्‍यक्ति कहता है कि नवाब मलिक का दाऊद के साथ फोटो है. इस पर क्रांति रेडकर जवाब देती है कि ये सबूत देने पर वह उसे इनाम देगी. यह स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए नवाब मलिक ने लिखा है, ओ माई गॉड कैप्‍शन दिया है.

 

 

मलिक के ट्विट के बाद क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने इस आरोप को खारिज किया है. उन्‍होंने कहा कि मैंने किसी के साथ चैट नहीं की है, मलिक ने इसे एडिट किया है. नवाब मलिक ने बिना पड़ताल किए फिर से एक बार इस तरह का पोस्‍ट किया है. साथ ही मुंबई सायबर सेल (Mumbai Cyber Cell) से शिकायत करने की बात भी कही है.

 

 

 

Hrishikesh Deshmukh | ऋषिकेश देशमुख आर्थिक घोटाले में सक्रिय रूप से शामिल था , स्‍पेशल कोर्ट में एफीडेपविट के जरिये ईडी का दावा

 

Chakan ST Stand | पुणे में चाकण के एसटी बस स्टैंड के पास मिली नवजात बच्‍ची ; बच्ची के परिजनों की तलाश शुरु  

 

Satara District Bank Election | सातारा में महाविकास आघाड़ी को तगड़ा झटका, गृहराज्‍य मंत्री शंभुराज देसाई, शशिकांत शिंदे हारे ; राष्‍ट्रवादी के विधायक एक मत से हुए चित

You might also like

Comments are closed.