Nawab Malik | अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाने की साजिश चल रही, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिकायत करूंगा – नवाब मलिक

मुंबई : राष्‍ट्रवादी नेता और अल्‍पसंख्‍यक मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. इन आरोपों को लेकर राज्‍यभर में खलबली मची हुई है. वही दूसरी तरफ नवाब मलिक ने एक अलग तरह का ट्वीट किया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे घर पर कोई नजर रख रहा है. हमें अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) की तरह फंसाने की साजिश रची जा रही है. यह दावा नवाब मलिक (Nawab Malik) ने किया है.

 

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने शनिवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस (press conference) कर कहा कि जिस तरह से मैंने दो महीने से गलत चीजों के खिलाफ आवाज उठाने की शुरुआत की है, तभी से मुझे जानकारी मिल रही है कि मेरे कार्यालय, घर, परिवार वाले कहा पढ़ते हैं इसकी जानकारी निकाली जा रही है. जब मैं विदेश दौरे पर था तब कुछ लोगों ने दो लोगों को पकड़ा था, जो फोटो ले रहे थे. जब इन दोनों लोगों को पकड़ा गया और पूछा तो उन्‍होंने बताया कि हम घबरा गए थे इसलिए भाग रहे थे. पिछले दो महीने से मुझे कुछ लोग जानकारी दे रहे थे कि कुछ पार्टी के कार्यकर्ता मेरे घर और ऑफिस की जानकारी निकाल रहे हैं. मेरे परिवार के जुड़े लोगों की जानकारी ले रहे हैं. वे किस स्‍कूल में जाते हैं, इस पर भी उनकी नजर है. जब मैं दुबई में था दो लोग मेरे घर की फोटो ले रहे थे. इन दोनों को स्‍थानीय लोगों ने पकड़ लिया था.

 

उन्‍होंने कहा कि कार में बैठे व्‍यक्ति, गाड़ी का नंबर भी सामने आया है. मैं इसे लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से शिकायत करूंगा और जांच कराने की मांग करुंगा. इस षडयंत्र के पीछे कौन है इसकी जानकारी सामने आनी चा‍हिए. मेरे खिलाफ कई षडयंत्र हुए हैं. इससे जुड़े कई सबूत मेरे पास है और इस बारे में भी मैं पुलिस (Police) को जानकारी दूंगा. मुझे लगता है कि अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को जिस तरह से फंसाया जा रहा है उसी तरह से कुछ लोग मेरे खिलाफ षडयंत्र कर रहे हैं.

 

मैं घबराता नहीं हूं और मुझे सुरक्षा नहीं चाहिए. मैं किसी से भी नहीं घबराता हूं. किसी को रिकॉर्ड के लिए फोटो चाहिए तो वह गूगल पर उपलब्‍ध है लेकिन यहां तो रेकी की जा रही है.

 

अनिल देशमुख के खिलाफ जिस तरह से शिकायत कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई है उसी तरह से केंद्रीय जांच एजेंसियों (central investigative agencies) के अधिकारी मेरे खिलाफ मसौदा तैयार कर नागरिकों को भेज रहे हैं. साथ ही मेरे खिलाफ झूठी शिकायत करने के लिए भी कह रहे हैं.

 

इस मामले में मैं मुंबई पुलिस कमिश्‍नर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखूंगा कि राज्‍य के एक मंत्री की झूठी शिकायत कर फंसाने की साजिश रची जा रही है. बहुत लोगों को गलतफहमी है कि अनिल देशमुख के साथ जैसा हुआ अन्‍य लोगों के साथ भी हो सकता है. कार्रवाई किए बिना मैं चुप नहीं बैठूंगा.

 

 

 

Pravin Darekar | नवाब मलिक को अपने द्वारा किये गए  कांड का भय सताने लगा है – प्रवीण दरेकर

 

Ajit Pawar | …… इसलिए पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में कोविड जम्‍बो हॉस्पिटल खुले रहेंगे 

You might also like

Comments are closed.